close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

FILM REVIEW: एक्शन, डांस और एंटरटेनमेंट का फुल पैकेज है करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'

इस फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा हैं जबकि इसे करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. फिल्म में अनन्या पांडे, तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ की तिकड़ी लोगों को दिल में जगह बना पाएगी या नहीं, यह तो बॉक्स ऑफिस का आंकड़ा सामने आने के बाद ही पता चलेगा.

FILM REVIEW: एक्शन, डांस और एंटरटेनमेंट का फुल पैकेज है करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'
10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' आज (10 मई) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म में अनन्या पांडे, तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ की तिकड़ी लोगों को दिल में जगह बना पाएगी या नहीं, यह तो बॉक्स ऑफिस का आंकड़ा सामने आने के बाद ही पता चलेगा. बता दें कि फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्दार्थ मल्होत्रा की डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की सीक्वल है. 

इस फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा हैं जबकि इसे करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. फिल्म में टाइगर श्रॉफ 'रोहन', तारा सुतारिया 'मृदुला उर्फ मिया', आदित्य सील 'मानव' और अनन्या पांडे 'श्रेया' की भूमिका में नजर आ रही हैं. दरअसल, श्रेया और मानव भाई-बहन हैं और दोनों ही कॉलेज सेंट टेरेसा के ट्रस्टी के बच्चे होने के साथ-साथ बहुत अमीर हैं. फिल्म की कहानी पूरी तरह से रोहन पर बेस्ड है, जो एक मीडिल क्लास फैमीली से है, जो एक साधारण कॉलेज से सेंट टेरेसा जैसे हाईफाई कॉलेज में स्पोर्ट्स कोटे एडमिशन लेने में सफलता हासिल करता है. 

2019 की गर्मियों को और हॉट बनाएगी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2', इस दिन होगी रिलीज

इस कॉलेज में रोहन का एडमिशन लेने का मकसद उस लड़की के प्यार को पाना होता है, जिसे वह बचपन से ही प्यार करता आता है और उसका नाम है मृदुला उर्फ मिया. दरअसल, रोहन का सपना होता है कि वह मृदुला के डांसर की ट्रॉफी जीतने का सपना पूरा कर उसे विदेश जाते देखना चाहता है, लेकिन कॉलेज में आते ही रोहन की टक्कर मानव और उसकी बहन श्रेया से होती है, जो उसके रास्ते का कांटा बनकर रोहन के सामने होती है. 

ऐसे में कैसे रोहन अपने मकसद में कामयाब हो पाता है, यह जानने के लिए आपको सिनेमाघर जाकर पूरी फिल्म देखनी होगी. फिल्म में निर्देशन की बात करें तो निर्देशक पुनीत मल्होत्रा ने इस फिल्म इसके पार्ट 1 से जोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. फिल्म का मजबूत पक्ष है उसका डांस और एक्शन. फिल्म के लगभग सारे गाने पहले ही हिट हो चुके हैं. वैसे इन गानों को बड़े पर्दे पर देखना काफी मजेदार भी होगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें