Sushant Singh Rajput की पुण्यतिथि से पहले Rhea Chakraborty ने किया भौचक्का, कहा- मुझ पर भरोसा करना ही होगा
X

Sushant Singh Rajput की पुण्यतिथि से पहले Rhea Chakraborty ने किया भौचक्का, कहा- मुझ पर भरोसा करना ही होगा

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने एक सोशल मीडिया पोस्ट की है. इसकी वजह से वे दोबारा चर्चा में आ गई हैं. 

 

Sushant Singh Rajput की पुण्यतिथि से पहले Rhea Chakraborty ने किया भौचक्का, कहा- मुझ पर भरोसा करना ही होगा

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को एक साल होने को है. फैंस अब भी एक्टर को भूल नहीं पाए हैं. सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि भी करीब आ गई है. ऐसे में सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने एक सोशल मीडिया पोस्ट की है. इससे उन्होंने सबको हैरान कर दिया है. सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहने वाली रिया चक्रवर्ती ने कुछ शब्दों में अपनी अनसुलझी बात रखने की कोशिश की है. पोस्ट को देखते ही फैंस अलग-अलग अर्थ निकाल रहे हैं. 

शेयर की ऐसा पोस्ट

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने एक तस्वीर शेयर की, जिस पर लिखा है, 'बड़े दुख से बड़ी ताकत मिलती है! आपको इस बारे में मुझ पर भरोसा करना ही होगा. इंतजार करें...प्यार...रिया.' इसके कैप्शन में रिया ने एक बैगनी रंग का दिल वाला इमोजी लगाया है. इसके साथ ही रिया ने #rheality लिखा है. 

बार-बार होता था इस हैशटैग का प्रयोग

याद दिला दें, सुशांत (Sushant Singh Rajput) की मौत से पहले जब रिया उनके साथ रिलेशन में थी तो वे अपने हर सोशल मीडिया पोस्ट के नीचे #rheality लिखा करती थीं. सुशांत ने Vividrage Rhealityx नाम की कंपनी रिया चक्रवर्ती के साथ मिलकर खोली थी. इस कंपनी का नाम रिया के नाम पर ही रखा गया था. अब रिया एक बार फिर #rheality लिख रही हैं. बीते अपने कई पोस्ट में रिया ने #rheality का प्रयोग नहीं किया है. 

ये भी पढ़ें: पुण्यतिथि आते ही सुशांत सिंह राजपूत केस में आया ट्विस्ट, सिद्धार्थ पीठानी को NCB ने किया गिरफ्तार

 

सोशल मीडिया से बनाई थी दूरी

बता दें, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) इंस्टाग्राम के जरिए फैंस से दोबारा जुड़ रही हैं. बीते साल उन्होंने सुशांत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद कुछ पोस्ट किए थे, लेकिन लगातार ट्रोलिंग और जेल जाने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट करना छोड़ दिया था. अब रिया चक्रवर्ती ने साल 2021 में दोबारा इंस्टाग्राम पोस्ट करना शुरू किए है, लेकिन वे अब भी ज्यादा एक्टिव नहीं हैं. सुशांत की मौत के बाद से ही रिया सुर्खियों में बनी रहीं. जमानत पर रिहा हुईं रिया की जिंदगी अब पटरी पर लौट रही है. 

पुण्यतिथि से पहले किया पोस्ट

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पहली पुण्यतिथि है, इससे पहले ही रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का ये पोस्ट अब चर्चा में आ गया है. फैंस इस पोस्ट का अलग-अलग मतलब निकाल रहे हैं. कई लोग का कहना है कि रिया ने दिल की बात कही है तो वहीं कई लोग रिया को ट्रोल करने में लग गए हैं. 

VIDEO

ये भी पढ़ें: Kartik Aaryan के करियर पर लगा 'ग्रहण'! करण के बाद इस बैनर की फिल्‍म से भी 'छुट्टी'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news