जेल से बाहर आने के बाद पहली बार Rhea Chakraborty ने की ऐसी इंस्टाग्राम पोस्ट

 रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने लंबे समय बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने कोई सोशल मीडिया पोस्ट नहीं किया था. 

जेल से बाहर आने के बाद पहली बार Rhea Chakraborty ने की ऐसी इंस्टाग्राम पोस्ट
रिया चक्रवर्ती, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: लंबे समय से खामोश रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अब महीनों बाद इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की है. रिया चक्रवर्ती का ये पोस्ट सामने आते ही वायरल हो गया है. बॉलीवुड के गलियारों में रिया के इस पोस्ट की चर्चा हो रही है. रिया का ये पोस्ट सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  के लिए नहीं, बल्कि खास तौर पर उनकी मां के लिए है. 

लोगों को पसंद आ रही पोस्ट

पोस्ट सामने आने के कुछ ही देर के भीतर 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. रिया (Rhea Chakraborty) के चाहने वाले इस पोस्ट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. रिया ने इस पोस्ट में एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे अपनी मां का हाथ थामे नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करने के साथ ही रिया चक्रवर्ती ने सभी महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं दी हैं. रिया ने कहा, 'हैप्पी वुमेंस डे सभी को...मां और मैं...हमेशा के लिए साथ...मेरी ताकत, मेरा भरोसा और मेरा धैर्य - मेरी मां.'

रिया के फैंस कर रहे समर्थन

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के फैंस उनका समर्थन कर रहे हैं. रिया के इस पोस्ट को देख कर लग रहा है कि रिया मजबूती से खड़ी हैं और इस सब में उनकी मां उनके साथ हैं. रिया चक्रवर्ती ने इससे पहले 27 अगस्त को पोस्ट किया था. उसके बाद उन्हें सुशांत (Sushant Singh Rajput)  मामले में जेल भी जाना पड़ा. जेल से बाहर आने के बाद से ही रिया चक्रवर्ती ने कोई भी पोस्ट नहीं किया था. रिहाई के बाद ये उनका पहला पोस्ट है. 

ऐसे चर्चा में आई थीं रिया

रिया, चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद चर्चा में आई थीं. सुशांत के परिवार ने उन पर कई आरोप भी लगाए थे ये मामला अभी कोर्ट में चल रहा है. तीन दिन पहले ही सीबीआई ने भी चार्जशीट इस मामले दाखिल की है. बता दें, रिया काफी समय तक मीडिया से बचती रहीं, लेकिन अब वे अक्सर जिम जाते हुए स्पॉट की जाती हैं. वहीं रिया, राजीव राम की पार्टी में भी स्पॉट की गई थीं, जिसकी फोटो सामने आते ही खूब वायरल हुई थी. रिया ने बीते दिनो पैपराजी से भी कहा था कि वो अब ठीक हो रही हैं. 

इस फिल्म में रिया आ सकती हैं नजर 

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वर्कफ्रेंट की बात करें तो कहा जा रहा है कि वे अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ कमबैक करने वाली हैं. वे जल्द ही रूमी जाफरी की फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगी. फिल्म का पोस्टर भी सामने आ गया है. फिल्म के पोस्टर में सभी कलाकार नजर आ रहे हैं, लेकिन रिया मिसिंग हैं. इसकी वजह अभी तक साफ नहीं हो सकी है. न रिया की ओर से कोई बयान सामने आया है न ही मेकर्स की ओर से कोई जानकारी दी गई है. अब अटकलें लगाई जा रही हैं कि रिया फिल्म का हिस्सा हैं भी या नहीं. 

ये भी पढ़ें: Kareena Kapoor ने शेयर की दूसरे बेटे की पहली तस्वीर, आप भी देख लें झटपट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.