वायरल हुआ Rhea Chakraborty का ये वीडियो, बोलती दिखीं- 'अपुन जब गुंडागर्दी करता था...'

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की छानबीन चल रही है. जिसके चलते कई बाते निकलकर सामने आ रही है. पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Reah Chakroborty) को लेकर पुलिस का शक गहरा होता जा रहा है. अब सुशांत के फैंस भी रिया पर निशाना साधने लगे हैं.

वायरल हुआ Rhea Chakraborty का ये वीडियो, बोलती दिखीं- 'अपुन जब गुंडागर्दी करता था...'
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले की छानबीन चल रही है, जिसके चलते कई बातें निकलकर सामने आ रही हैं. पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Reah Chakroborty) को लेकर पुलिस का शक गहरा होता जा रहा है. अब सुशांत के फैंस भी रिया पर निशाना साधने लगे हैं. इसी बीच रिया का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस काफी नाराज हैं.

इस वीडियो में रिया कहती हैं, 'ऐसा हुआ था अपुन के साथ एक बार, अपुन का भाई है एकदम छोटा गुंडा जैसा है. वो अपुन की कॉपी करता है... अपुन जब गुंडागर्दी करता था... उसको भी लगता था कि वो भाई है. भाई तो है पर भाई नहीं है...  अपुन उस दिन उसको बोला कि मम्मी-पापा थोड़े हिले हुए लग रहे हैं आजकल तू कुछ डाला है क्या ड्रिंक में... तो बोलता है ऐसा नहीं बोलना चाहिए.'   

ये भी देखें-

बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई, जिसमें उन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इसमें उन्होंने रिया पर सुशांत को सुसाइड करने के लिए उकसाने जैसे आरोप भी लगाए. तो वहीं ने शुक्रवार को खुद पर लगे आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि उन्हें न्याय व्यवस्था और भगवान पर पूरा भरोसा है. 

रिया चक्रवर्ती ने वीडियो के माध्यम से कहा, 'मुझे भगवान और न्यायतंत्र पर पूरा भरोसा है. मुझे इंसाफ जरूर मिलेगा. मेरे बारे में कई बड़ी बातें कही गईं. मुझे इस बारे में अभी कोई टिप्पणी करने से मेरे वकील ने मना किया है.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें