close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ऋचा चड्ढा ने कहा, 'मर्द को होगा दर्द', सामने आया 'शकीला' का नया पोस्टर

90 के दशक से प्रेरित 12 यूनिक फिक्शनल फिल्म पोस्टर में नजर आएंगी 'शकीला' यानी ऋचा चड्ढा

ऋचा चड्ढा ने कहा, 'मर्द को होगा दर्द', सामने आया 'शकीला' का नया पोस्टर

मुंबई: सेलिब्रिटी कैलेंडर एक अच्छा इनोवेशन है, खासकर जब बड़े सितारे किसी दिलचस्प किरदार के रूप में कैमरे का सामना करते हैं. लेकिन ऐसा पहली बार होगा जब किसी फिल्म में खास तौर पर मजेदार कैलेंडर बनाया गया हो. इससे भी मजेदार बात यह है कि इस कैलेंडर में 12 महीनों के हिसाब से एक्सपेरिमेंट किए गए हों. 

बस कुछ ऐसा ही किया है ऋचा चड्ढा की आगामी फिल्म 'शकीला' की टीम ने. इस कैलेंडर में 90 के दशक की सबसे चर्चित फिल्मों की शैली से प्रेरित फिक्शनल पोस्टर में ऋचा चड्ढा होंगी. इन पोस्टरों की थीम कॉमेडी रखी गयी है जिससे ये काफी मज़ेदार लगेंगे. लेकिन इसके साथ ही इन्हें उस दौर की इस तरह की फिल्मों को श्रद्धांजलि देने के विचार से भी बनाया गया है.

अब सामने आए नए पोस्टर में ऋचा एक नर्स के किरदार में नजर आ रही हैं. जिसमें बड़े मजाकिया अंदाज में लिखा है, 'मर्द को होगा दर्द'. साथ ही इंजेक्शन देकर नर्स के बदला लेने की बात भी इस पोस्टर में आपको हंसा देगी. देखिए ये पोस्टर...

  

हर महीने के पेज पर ऋचा एक नए अवतार में एक काल्पनिक फिल्म के नाम व अन्य तत्वों वाले पोस्टर के साथ प्रस्तुत होंगी. कैलेंडर उपभोक्ताओं के लिए एक सूचना के साथ आएगा कि इनमें से कोई भी चित्र और पोस्टर किसी भी वास्तविक जीवन से प्रेरित लोगों अथवा वास्तविक फिल्मों से संबंधित नहीं हैं, दर्शक उन्हें बस हल्के फुल्के मज़ाक के तौर पर लें और शकीला की 90 का दशक की भड़कीली दुनिया का आनंद लें.

इसके बारे में ऋचा ने बताया, "अभी हमारी फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में है और फिल्म के रिलीज से पहले हम कुछ स्पेशल करना चाहते हैं. टीम ने शकीला के साथ-साथ उन फिल्मों को सम्मान देने के बारे में सोचा, जिसमें उन्होंने काम किया है. इसका अंदाज बिल्कुल अनोखा और मज़ाकिया है, और हमें मालूम है कि बहुत से लोग इसे समझ नहीं पाएंगे. लेकिन सिनेमा जगत का एक दूसरा पहलू भी है जो अक्सर दीवानगी भरा और रंग-बिरंगा होता है. मुझे पूरी उम्मीद है कि लोग इस कैलेंडर में हमारे मज़ाकिया अंदाज के साथ-साथ 90 के पल्प मूवीज़ की दुनिया का आनंद लेंगे.”

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें