Rupali Ganguly Struggling Days: जिस पार्टी में मेहमान बनकर पहुंचे पापा, वहीं वेटर बन काम कर रही थीं Rupali
Advertisement
trendingNow11269504

Rupali Ganguly Struggling Days: जिस पार्टी में मेहमान बनकर पहुंचे पापा, वहीं वेटर बन काम कर रही थीं Rupali

Rupali Ganguly: 'अनुपमा' (Anupamaa)  स्टार रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने हाल ही में 'ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे' के साथ बातचीत में अपने पुराने दिनों के बारे में बात की. उन्होंने अपनी लाइफ के संघर्ष के बारे में भी खुलकर की. 

 

rupali ganguly

Rupali Ganguly Struggling Days: रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) टेलीविजन की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. इस वक्त उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. रूपाली (Rupali Ganguly) ने यहां तक पहुंचने के लिए एक लंबा सफर तय किया है. हालांकि, उनके लिए इन ऊंचाइयों  को हासिल करना आसान नहीं था. वहीं, हाल ही में रूपाली ने 'ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे' के साथ इंटरव्यू में अपने संघर्ष के दिनों के बारे में खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उसके पिता ने उसका साथ दिया  कैसे उसके पति अश्विन ने हमेशा उन्हें प्रेरित किया.

पापा ने दिया हमेशा साथ

रूपाली ने कहा- 'पापा एक नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर थे और मेरे लिए हीरो. जब उनकी फिल्में आईं, तो लोगों ने राजेश खन्ना जैसे स्टार्स की तारीफ की. लेकिन मैं कहूंगी कि पापा असली स्टार हैं. स्कूल के बाद मैं उनके सेट पर जाती थी. उन्हें हर फ्रेम को बेहतरीन तरीके से डायरेक्ट करते हुए देखती रहती थी. इस भी बीच मैं कैसे एक एक्ट्रेस बन गई ये पता ही नहीं चला'. रूपाली ने ये भी बताया कि 'एक बार उनके पिता की एक एक्ट्रेस फिल्म से पीछे हट गई और उन्होंने उसकी जगह मुझे रोल में डाल दिया. बस ऐसे ही एक्टिंग के कीड़े ने मुझे काट लिया'.

मशहूर डायरेक्टर थे पिता

रूपाली ने आगे कहा, 'पापा ने 2 फ्लॉप फिल्में दी. उस समय हमाशा मुश्किल वक्त शुरू हुआ. मुझे लगा कि मेरा सपना पीछे रह गया. मैंने एक बुटीक में काम किया, कैटरिंग की, यहां तक ​​कि वेटर का काम भी. मैं एक पार्टी में वेटर थी जहां पापा मेहमान बनकर आए थे. मैंने विज्ञापनों में भी काम किया. तब मैं अपने पति अश्विन से मिली. उन्होंने ही मुझे सलाह दी कि मैं टीवी में हाथ आजमाऊं'. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news