S S Rajamouli: राजामौली के लिए ज्योतिषी ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, डायरेक्टर ने किया फैसला...
Advertisement
trendingNow11854245

S S Rajamouli: राजामौली के लिए ज्योतिषी ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, डायरेक्टर ने किया फैसला...

S S Rajamouli Films: बाहुबली और आरआरआर जैसी फिल्में देने वाले निर्माता-निर्देशक राजामौली की अगली फिल्म कौन सी होगीॽ ऑस्कर (Oscar) समारोह के बाद से ही लगातार इस सवाल के जवाब का इंतजार हो रहा है. मगर अब एक रोचक खबर आ रही है. जानिए क्या है मामला!

 

S S Rajamouli: राजामौली के लिए ज्योतिषी ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, डायरेक्टर ने किया फैसला...

S S Rajamouli Next Film: एस.एस. राजामौली इस समय भारतीय सिनेमा (Indian Cinema) के सबसे चर्चित डायरेक्टर हैं. मार्केट में उनकी डिमांड जबर्दस्त है और हर तरफ इस बात का इंतजार है कि वह अपनी अगली फिल्म (Rajamouli Next Film) कब शुरू करने वाले हैं. फिल्म की कहानी क्या होगी. कौन उनकी फिल्म में हीरो होगा. खास तौर पर पिछले ऑस्कर अवार्ड के बाद उनका कद तेजी से बढ़ा है. बाहुबली (Bahubali) से लेकर आरआरआर (RRR) तक वह लगातार सफलता के इंटरनेशनल रथ पर सवार हैं. आरआरआर का ऑस्कर जीतना किसी भी भारतीय फिल्ममेकर की अकल्पनीय उपलब्धि है. लेकिन अब एक ज्योतिषी द्वारा राजमौली के बारे में महत्वपूर्ण भविष्यवाणी की खबर आ रही है.

होनी थी शुरुआत मगर
पिछले दिनों खबर थी कि राजामौली अपनी अगली फिल्म के लिए सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के साथ काम कर रहे हैं. लेकिन फिल्म के अनाउंसमेंट का इंतजार बढ़ता जा रहा है. खबरें थीं कि फिल्म का स्क्रिप्ट-रीडिंग सेशन दिसंबर में शुरू होगा. लेकिन अब नई चर्चाएं साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में तैर रही हैं. बताया जाता है कि राजामौली के चचेरे भाई एमएम कीरावनी बहुत धार्मिक व्यक्ति हैं. वह ज्योतिष में कट्टर विश्वास रखते हैं. बताया जाता है कि कीरावनी कर्नाटक (Karnataka) के एक प्रसिद्ध ज्योतिषी के लगातार संपर्क में रहते हैं और उनके सलाह-मशविरे से काम करते हैं.

करना होगा इंतजार
बताया जा रहा है कि कथित तौर पर इस ज्योतिषी ने राजामौली से कहा है कि फिलहाल उनका समय कुछ ठीक नहीं चल रहा है. ज्योतिषी ने राजामौली की अगले साल अगस्त तक अपना नया प्रोजेक्ट न शुरू करने की सलाह दी है. कहा जा रहा है कि ऐसे में अब महेश बाबू को लेकर शुरू होने वाला प्रोजेक्ट फिलहाल रोक दिया गया है. राजामौली ने इस ज्योतिषी की सलाह से काम करने का फैसला किया है. इसका मतलब माना जा रहा है कि महेश बाबू भी अपनी अगली फिल्म का काम खत्म होने के बाद कोई काम नहीं कर पाएंगे. उनकी नई फिल्म दिसंबर-जनवरी में आ रही है. इसके बाद उन्हें राजामौली की फिल्म का इंतजार करना पड़ेगा. इन चर्चाओं की सच्चाई क्या है, कोई नहीं जानता. मगर इतना तय है कि पूरी इंडस्ट्री राजामौली के अगले प्रोजेक्ट की घोषणा का इंतजार कर रही है.

 

Trending news