हो गया फाइनल, महेश भटट् ला रहे हैं अपनी सुपरहिट फिल्‍म 'सड़क' का सीक्‍वेल 'सड़क 2'
Advertisement
trendingNow1426709

हो गया फाइनल, महेश भटट् ला रहे हैं अपनी सुपरहिट फिल्‍म 'सड़क' का सीक्‍वेल 'सड़क 2'

महेश भटट् अपनी 1991 में बनी फिल्म 'सड़क' का सीक्‍वेल फिल्म 'सड़क 2' बनाने जा रहे हैं. जो अगले साल 15  नवम्बर 2019 को रिलीज होगी.

महेश भटट् की आने वाली फिल्म  'सड़क 2' 1991 में आई फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है.

नई दिल्ली : फिल्म 'सड़क' 1991 में महेश भटट् के द्वारा निर्देशक की गई फिल्म है. 'सड़क' उनकी सबसे चर्चित फिल्‍मों में से एक है. इस फिल्म में पूजा भटट् और संजय दत्त ने अहम किरदार निभाया था. थोड़े दिनों पहले ही इस फिल्म के सीक्वल को बनाने की बातें सामने आ रही थीं. लेकिन अब आखिरकार इस फिल्‍म की आधिकारिक घोषणा हो ही गई है. अपनी इस सीक्‍वेल का निर्देशन एक बार फिर महेश भट्ट ही करने जा रहे हैं.

इस फिल्म के किरदारों को अभी फाइनल नहीं किया गया है. फिल्म मकेुश भटट् द्वारा बनाई जाएगी और महेश भटट् विशेष फिल्‍म्‍स के साथ मिलकर इसका निर्देशन करेंगे. इसकी जानकारी ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है. ये फिल्म अगले साल 15 नवम्बर 2019 को रिलीज होगी.

1991 में आई फिल्म 'सड़क' उस समय की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी. इस फिल्म में पूजा भटट् और संजय दत्त से दमदार अभिनय किया था, जिसकी लोगों ने खूब तारीफे की थी. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या महेश भटट् का ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर वैसा ही कमाल दिखा पायेगी जैसा पहली फिल्म ने दिखाया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news