'हम जो करते हैं चोट और सर्जरी उसका नतीजा है', हेल्थ को लेकर सैफ अली खान ने दिया अपडेट
Advertisement
trendingNow12073930

'हम जो करते हैं चोट और सर्जरी उसका नतीजा है', हेल्थ को लेकर सैफ अली खान ने दिया अपडेट

Saif Ali Khan Health Update: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की हेल्थ अब पहले से बेहतर है. फैंस बीते कुछ दिनों ने उनके लिए दुआएं कर रहे थे. अभिनेता ने इसके लिए फैंस का शुक्रिया भी किया है. 

'हम जो करते हैं चोट और सर्जरी उसका नतीजा है', हेल्थ को लेकर सैफ अली खान ने दिया अपडेट

Saif Ali Khan Health Update: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की तबियत बीते कुछ दिनों से ठीक नहीं है. सोमवार को अभिनेता की ट्राइसेप सर्जरी हुई है. बता दें कि सैफ लंबे समय से इस परेशानी का सामना कर रहे थे. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग के दौरान ही उनका दर्द बड़ा, जिसके बाद उन्होंने सर्जरी करना का फैसला लिया. सैफ ने खुद अपनी हेल्थ से जुड़ा अपडेट फैंस के साथ साझा किया है. आइए जानते हैं अभिनेता ने क्या कहा. 

सर्जरी के बाद ठीक हुए सैफ अली खान 

सैफ अली खान की ट्राइसेप सर्जरी हो गई है और अब वो पहले से बेहतर हैं. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक सैफ ने हेल्थ पर अपडेट साझा करते हुए कहा, "यह चोट और उसके बाद हुई सर्जरी हमारे काम में आई टूट-फूट का एक हिस्सा है. सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार और चिंता के लिए धन्यवाद देता हूं." फैंस बीते कुछ दिनों ने सैफ की हेल्थ को लेकर सोशल मीडिया पर भी पोस्ट शेयर कर रहे हैं. 

जूम के साथ इंटरव्यू में सैफ ने बताया,"मेरी ट्राइसेप पर ध्यान देने की जरूरत थी. लंबे समय से इसमें दर्द हो रहा था. कभी अधिक, तो  कभी कम और कभी-कभी असहनीय दर्द भी होता था... मैं वास्तव में नहीं जानता था कि चोट कितनी गंभीर थी. फिर देवारा के लिए एक्शन सीक्वेंस करते समय मुझे बहुत परेशानी हुई. 

 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

क्या है सर्जरी के पीछे की वजह

सैफ अली खान ने अपनी चोट को लेकर ज्यादा जानकारी साझा नहीं की. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता को यह चोट कथित तौर पर विशाल भारद्वाज निर्देशित रंगून फिल्म की शूटिंग के दौरान लगी थी. लंबे समय तक टालने के बाद उन्होंने सर्जरी कराने का फैसला लिया. अब वो पहले से बेहतर हैं. 

सैफ अली खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स 

सैफ अली खान जल्द ही फैंस के लिए 2 बड़े सरप्राइज लेकर आने वाले हैं. वो तेलुगू फिल्म ‘देवरा’ और हिंदी फिल्म ‘गो गोवा गोन’ में नजर दिखेंगे. दोनों ही फिल्म काफी खास है और उम्मीद है कि सैफ अली खान बड़े पर्दे पर एक शानदार कमबैक करेंगे. 

Trending news