12 बार प्लास्टिक सर्जरी से हुई 22 साल के एक्टर की मौत, बॉलीवुड के ये बड़े चेहरे भी बदल चुके हैं अपना नैन-नक्श!
Advertisement
trendingNow11669225

12 बार प्लास्टिक सर्जरी से हुई 22 साल के एक्टर की मौत, बॉलीवुड के ये बड़े चेहरे भी बदल चुके हैं अपना नैन-नक्श!

Saint Von Colucci Latest News: हैंडसम दिखने की चाह में 22 साल के कैनेडियन एक्टर को 12 बार कॉस्मेटिक सर्जरी कराना भारी पड़ गया. नतीजा उन्हें जान से हाथ धोना पड़ा. सिर्फ विदेशों में ही नहीं बल्कि कई बी टाउन एक्ट्रेस भी सर्जरी के चक्कर में खुद का चेहरा बिगाड़ चुकी हैं.

12 बार प्लास्टिक सर्जरी से हुई 22 साल के एक्टर की मौत, बॉलीवुड के ये बड़े चेहरे भी बदल चुके हैं अपना नैन-नक्श!

Saint Von Colucci Died: खूबसूरत दिखना कौन नहीं चाहता लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि हम जैसे वैसे खुद को पसंद ही ना करें और दूसरों की होड़ में कुछ ऐसा कर बैठे जो जान पर भारी पड़ जाए. 22 साल के एक कैनेडियन एक्टर को दूसरे फेमस सेलेब्रिटी की तरह दिखने की चाह इस कदर ले डूबी कि उन्हें जान से ही हाथ धोना पड़ा. हम बात कर रहे हैं कनाडाई एक्टर सेंट वॉन कोलुची की जिन्गोंने 22 की उम्र में 12 बार सर्जरी करवाई और इसी की वजह से अब उनकी मौत हो गई है.

fallback

बदल डाला नाक से लेकर जबड़ा तक
सेंट वॉन कोलुची की चाह थी कि वो बीटीएस सिंगर जिमिन की तरह दिखना चाहते थे. लिहाजा इसके लिए उन्होंने 12 बार प्लास्टिक सर्जरी कराई. उन्होंने नाक, फेसलिफ्ट, आइब्रो लिफ्ट, आई लिफ्ट और लिप रिडक्शन तक कराया. जिसके बाद हाल ही में उन्होंने अपने जबड़े से भी छेड़छाड़ की. लेकिन इस बार उन्हें इंफेक्शन हो गया जिससे उनकी मौत हो गई. ऐसे में अब सवाल ये कि कुदरत के बनाए इस शरीर से छेड़छाड़ क्यों..क्या इस बारे में सोचना नहीं चाहिए. क्यों इंसान खुद में खुश नहीं रहता. 

बॉलीवुड में भी पुराना हो चला है सर्जरी का चलन
वैसे सर्जरी कराने में बॉलीवुड सेलेब्स का भी जवाब नहीं. कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने इस कॉस्मेटिक सर्जरी के कारण अपने नैन नक्श को बदलने की कोशिश की. इनमें कई बड़े नाम भी शामिल हैं

आयशा टाकिया
बेहद ही खूबसूरत और क्यूट एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने भी और खूबसूरत दिखने के लिए सर्जरी का सहारा लिया था. लेकिन उन पर ये नुस्खा उलटा ही जा बैठा. उनका चेहरा संवरा नहीं बल्कि और भी बिगड़ गया. आज उन्हें एक नजर में पहचानना मुश्किल हो जाता है.

fallback

अनुष्का शर्मा
अनुष्का जब इंडस्ट्री में आईं तो खुद के लुक को लेकर उन्हें काफी कुछ सुनना पड़ा था. लिहाजा उन्होंने भी सर्जरी का सहारा लिया. ताकि उनके नैन नक्श और भी खूबसूरत हो सकें. लेकिन उनका लुक भी लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया था. 

राखी सावंत
राखी सावंत का लुक पहले के मुकाबले आज काफी बदल चुका है. राखी होंठ से लेकर नाक तक की सर्जरी करा चुकी हैं. और इस बात को वो खुद कई बार मान चुकी हैं और इस पर इंटरव्यू में भी खुलकर बात करती दिखती हैं. 

fallback

 

Trending news