दिलीप कुमार नहीं इस एक्टर पर अटका था सायरा बानो का दिल, झगड़े की वजह से नहीं बन पाई थी बात
Advertisement
trendingNow12045865

दिलीप कुमार नहीं इस एक्टर पर अटका था सायरा बानो का दिल, झगड़े की वजह से नहीं बन पाई थी बात

Saira banu-dilip kumar: दिलीप कुमार और सायरा बानो के बीच 22 साल का अंतर था. दोनों का गहरा प्यार शुरू होने से पहले अभिनेत्री किसी और से प्यार करती थी. मगर फिर कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखते हुए सायरा को अपना फैसला बदलना पड़ा. आइए जानते हैं दिलचस्प किस्सा. 

दिलीप कुमार नहीं इस एक्टर पर अटका था सायरा बानो का दिल, झगड़े की वजह से नहीं बन पाई थी बात

Saira banu-dilip kumar: एवरग्रीन जोड़ियों की जब-जब बात होती है, तब-तब फैंस सायरा बानो और दिलीप कुमार को याद करते हैं. दोनों की लव स्टोरी सुनने पर ऐसा लगता है कि जैसे किसी रोमांटिक फिल्म की कहानी चल रही हो. पर दिलीप और सायरा की लव स्टोरी शुरू होने से पहले एक इंटरेस्टिंग मोड़ भी आया था. दरअसल सायरा दिलीप से पहले किसी और अभिनेता को पसंद करती थीं. पर फिर कुछ ऐसा हुआ कि बात अटक गई. आइए जानते हैं यह दिलचस्प किस्सा. 

इस एक्टर से हुआ था सायरा बानो को प्यार 

सायरा बानो का दिल पहले राजेंद्र कुमार पर अटका था. 60 के दशक में अभिनेता ने फैंस को अपना दिवाना बना लिया था. राजेंद्र कुमार और सायरा बानो ने फिल्म बेला में एक साथ काम भी किया था. मगर राजेंद्र पहले से ही शादीशुदा थे. मगर दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया तो दोस्ती बहुत गहरी हो गई थी.

 

ऐसे हुई थी दिलीप कुमार की एंट्र्री

इस दौरान जब सायरा का बर्थडे आया, तो उन्होंने जिद करी कि राजेंद्र को पार्टी में बुलाया जाए. सायरा की मां समझ गई थीं कि बेटी अब बात नहीं मानेंगी. सायरा ने अपनी मां से बहुत झगड़ा किया, जिसके बाद सायरा की मां ने दिलीप कुमार को घर बुलाया. फिर दिलिप कुमार ने सायरा को समझाया कि राजेंद्र से शादी करने पर पूरी जिंदगी लोग ताले मारेंगे. इसी घटना के बाद सायरा ने अपना मन बदला था. 

सारा ने किया था दिलिप को प्रपोज 
इसी के बाद सायरा और दिलीप बातें कर रहे थे, जब अचानक ने अभिनेत्री ने उन्हें प्रपोज कर दिया. दिलिप कुमार का माथा घूम गया कि वो क्या जवाब दें. पर, उन्होंने हां कहा. शादी के बाद दोनों ने इंडस्ट्री में बहुत नाम और प्यार कमाया. बहुत कम लोग जानते हैं कि दिलीप कुमार, सायरा बानो से 22 साल बड़े थे.  

Trending news