प्यारी अक्का वैजयन्ती माला के लिए Saira Banu ने कही ये बात, रिपब्लिक डे पर दिलीप कुमार का शेयर किया ये वीडियो
Advertisement
trendingNow12079859

प्यारी अक्का वैजयन्ती माला के लिए Saira Banu ने कही ये बात, रिपब्लिक डे पर दिलीप कुमार का शेयर किया ये वीडियो

Saira Banu News: वैजयन्ती माला को पद्म विभूषण से सम्मानित किया जाएगा. इस मौके पर प्यारी अक्का के लिए सायरा बानो ने रिएक्ट किया है. उन्होंने कहा कि वह इस अवॉर्ड की असली हकदार हैं. वहीं, रिपब्लिड डे पर दिलीप कुमार का वीडियो भी शेयर किया है.

सायरा बानो

गुरुवार की रात भारत सरकार ने देश के सबसे बड़े पुरस्कारों का ऐलान किया. इस बार बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस वैजयन्ती माला को पद्म विभूषण से नवाजा गया. वहीं इस अवॉर्ड को पाने वाले एक्टर चिरंजीवी भी होंगे. वहीं, मिथुन चक्रवर्ती, साउथ एक्टर विजयकांत, प्लेबैक सिंगर ऊषा उत्थुप से लेकर म्यूजिक डायरेक्टर प्यारे लाल शर्मा को पद्म भूषण से सम्मानित किया जाएगा. हिंदी सिनेमा से लेकर साउथ सिनेमा तक वैजयन्ती माला ने योगदान दिया है. उनके काम की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. ऐसे में सायरा बानो ने भी रिएक्ट किया है. उन्होंने कहा कि वह इस पुरस्कार की असली हकदार हैं. वहीं, सायरा बानो ने खास अंदाज में गणतंत्र दिवस की भी शुभकामनाएं दी हैं.

वैजयन्ती माला ने हिंदी के साथ साथ साउथ सिनेमा में भी काम किया है. 'देवदास' में उन्होंने ही चंद्रमुखी का रोल निभाया था जिसे खूब पसंद किया गया था. इस भूमिका के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. मगर सुनील दत्त के साथ साल 1958 में 'साधना' से वैजयन्ती माला को खूब प्यार और पॉपुलैरिटी मिली थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saira Banu Khan (@sairabanu)

वैजयन्ती माला को लेकर सायरा बानो ने क्या कहा
ईटाइम्स से बातचीत में सायरा बानो ने वैजयन्ती माला की तारीफ की. उन्होंने कहा, 'मैं बहुत खुश हूं इस खबर को सुनकर. वह सच में इस अवॉर्ड को डिजर्व करती हैं. मैं तो उनकी फिल्में देखकर बड़ी हुई हूं. वह मेरी अक्का (बड़ी बहन) जैसी हैं.'

सायरा बानो ने रिपब्लिक डे पर क्या कहा
सायरा बानो ने रिपब्लिक डे पर दिलीप कुमार का प्यारा सा वीडियो शेयर किया. जहां वह गांवों के लोगों की खूब तारीफ करते दिख रहे हैं. दिलीप कुमार बताते हैं कि कैसे गांव के लोगों में इंसानियत होती है. जब भी वह वहां शूटिंग करने जाते हैं तो वहां लोग उनके लिए अपने हाथ से बना खाना लाते हैं. वहां कभी लोग उनसे खाने के पैसे तक नहीं लेते. वह परिवार की तरह प्यार देते हैं. साथ ही सायरा बानो ने लंबे पोस्ट में देशभक्ति, मानवता व शांति को लेकर भी अपनी बात रखी.

Trending news