'यकीन ही नहीं हो रहा मम्मी...' अंदर ही अंदर साजिद खान को खाए जा रहा मां की मौत का गम, 1 हफ्ते बाद छलका दर्द
Advertisement
trendingNow12368191

'यकीन ही नहीं हो रहा मम्मी...' अंदर ही अंदर साजिद खान को खाए जा रहा मां की मौत का गम, 1 हफ्ते बाद छलका दर्द

Menaka Irani की मौत को एक हफ्ता बीत चुका है. लेकिन मां को खोने का दर्द साजिद खान को अंदर ही अंदर खाए जा रहा है. साजिद ने मां की मौत के बाद एक पोस्ट लिखा है जिसे पढ़ने के बाद आपका दिल भी रो जाएगा.

 

मेनका ईरानी, साजिद खान और फराह खान

Sajid Khan First Post After Mother Death: फराह खान (Farah Khan) और साजिद खान की मां मेनका ईरानी की मौत को एक हफ्ता हो चुका है. मेनका की मौत के बाद साजिद और फराह दोनों टूट गए हैं और जैसे-तैसे खुद को संभालने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन अब साजिद ने सोशल मीडिया पर मां मेनका के साथ की अपनी पुरानी फोटो शेयर की है. इस फोटो के साथ साजिद ने ऐसी बात लिख दी जिसे पढ़ने के बाद आप दिल भी रो जाएगा. साजिद खान का ये पोस्ट मिनटों में वायरल हो गया.

रो रहा है साजिद का दिल
साजिद खान (Sajid Khan) ने इंस्टाग्राम पर मेनका ईरानी (Menaka Irani) के साथ की जो फोटो शेयर की है वो उनके बचपन की है. फोटो में मेनका ईरानी यंग लग रही हैं और साजिद काफी छोटे हैं. मेनका ने साजिद के कंधे पर हाथ रखा है और दोनों मुस्कुराते हुए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इस प्यारी सी थ्रोबैक फोटो को शेयर कर साजिद ने लिखा- 'यकीन ही नहीं हो रहा कि आप अब नहीं हो...मैं आपसे हमेशा प्यार करता रहूंगा मम्मी...'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sajid Khan (@aslisajidkhan)

कभी थे चॉकलेटी बॉय, अब निकल गई तोंद...फूल गया चेहरा और मुंडवा लिया सिर, दिए थे 17 किसिंग सीन; पहचाना कौन हैं ये? 

अपने ही गुरु की बीवी पर आया दिल, घर से भागकर की शादी, सालों तक छिपाया; फिर हुई खूब थू-थू

मां को मिस कर रहे साजिद
साजिद खान के इस पोस्ट से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अपनी मां के दिल के कितना करीब थे और उन्हें कितना मिस कर रहे हैं. साजिद खान और फराह खान के लिए ये वक्त काफी मुश्किल है. ये दोनों अपने आप को इस गम से खुद को संभालने की कोशिश कर रहे हैं. आपको बता दें, मेनका ईरानी लंबे वक्त से बीमार थीं. जिसके बाद उन्होंने 26 जुलाई को आखिरी सांस ली. मेनका की मौत के बाद बॉलीवुड सेलेब्स फराह और साजिद के घर पहुंचे और मेनका ईरानी को नम आंखों से श्रद्धांजलि दी थी. मां की मौत के बाद साजिद और फराह कैमरे में स्पॉट हुए थे और काफी उदास नजर आए थे.

Trending news