45 साल की उम्र में 'गदर' की सकीना पर चढ़ा बोल्डनेस का बुखार, ब्रा में हुस्न दिखाकर फैंस को किया क्लीन बोल्ड
Advertisement
trendingNow11231252

45 साल की उम्र में 'गदर' की सकीना पर चढ़ा बोल्डनेस का बुखार, ब्रा में हुस्न दिखाकर फैंस को किया क्लीन बोल्ड

Ameesha Patel Photos: अमीषा पटेल ने अपना लेटेस्ट वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. 45 साल की उम्र में सिंगल लाइफ एंजॉय कर रही इस एक्ट्रेस ने बिकिनी में अपना कातिल अंदाज दिखा कर फैंस के होश उड़ा दिए हैं.

45 साल की उम्र में 'गदर' की सकीना पर चढ़ा बोल्डनेस का बुखार, ब्रा में हुस्न दिखाकर फैंस को किया क्लीन बोल्ड

Ameesha Patel Latest Video: बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) सिंगल ही अपनी लाइफ एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब इसी कड़ी में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने अपना लेटेस्ट वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर ड्रॉप किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

अमीषा पटेल का लेटेस्ट वीडियो  

सामने आए इस वीडियो में अमीषा पटेल एक बार फिर से फैंस पर अपने हुस्न का जादू चलाती दिखाई दे रही हैं. अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के इस वीडियो की बात करें तो ब्रा में एक्ट्रेस अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही हैं. अमीषा के नाम वाले खूबसूरत पेंडेंट पर हर किसी की नजरें थम रही हैं. 

45 साल की उम्र में भी हैं सिंगल

बता दें कि 'गदर' में 'सकीना' के किरदार से मशहूर हुईं अमीषा पटेल (Ameesha Patel Age) की उम्र 45 साल है और एक्ट्रेस ने अभी तक शादी नहीं रचाई है. सिनेमा के पर्दे के साथ-साथ अमीषा पटेल रीयल लाइफ में भी काफी बोल्ड और बिंदास हैं. अमीषा सोशल मीडिया और इवेंट्स में काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर कब्जा जमाए रहते हैं.

'गदर 2' में नजर आएंगी अमीषा

वहीं, अमीषा (Ameesha Patel) के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें 'गदर 2' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में वह एक बार फिर से सनी देओल के साथ नजर आएगी. यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'गदर' की सीक्वल है. कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. इस फिल्म में दर्शकों को अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और सनी देओल (Sunny Deol) की जोड़ी काफी पसंद आई थी. हालांकि रीयल लाइफ में अमीषा पटेल 'सकीना' से काफी अलग हैं.

कंगना के शो में मशहूर स्टार के बिगड़े बोल, कहा- पूरे समय पूनम पांडे दो चीजों का वजन उठा के चलती रहीं...

fallback

Wedding bells: सामंथा के जाते ही नागार्जुन के खानदान की बहू बनने को तैयार ये मशहूर एक्ट्रेस! उम्र में नागा चैतन्य से है इतनी छोटी

fallback

Trending news