'बायकॉट दबंग 3' हुआ ट्रेंड तो सलमान खान को लेना पड़ा ऐसा फैसला

'दबंग-3' के हुड़ हुड़ दबंग... गाने में कुछ साधु संतों को गिटार पकड़ कर डांस करते फिल्माया गया है. कुछ लोग इसका विरोध कर रहे हैं, जिसकी वजह से 'बायकॉट दबंग3' ट्रेंड करने लगा.

'बायकॉट दबंग 3' हुआ ट्रेंड तो सलमान खान को लेना पड़ा ऐसा फैसला
फोटो साभार : गाने का यू-ट्यूब ग्रैब

नई दिल्ली : बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग-3' शुक्रवार यानी 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इससे दो दिन पहले यानी बुधवार शाम को 'बायकॉट दबंग-3' (Boycott Dabangg 3) ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा तो सलमान खान फिल्मस ने एक बड़ा फैसला लिया, जिसकी सूचना SKF के आधिकारिक इंस्टाग्राम से दी गई. दरअसल, यह फिल्म सलमान की होम प्रोडक्शन है, जिसे प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है. 

'दबंग-3' के हुड़ हुड़ दबंग... गाने में कुछ साधु संतों को गिटार पकड़ कर डांस करते फिल्माया गया है. कुछ लोग इसका विरोध कर रहे हैं, जिसकी वजह से 'बायकॉट दबंग3' ट्रेंड करने लगा. एसकेएफ के इंस्टाग्राम अकाउंट से बताया गया कि गाने के सभी दृश्य हटा लिए गए हैं, जिन पर आपत्ति थी. हम सभी की भावनाओं का सम्मान करते हुए गाने से ऐसे दृश्यों को एडिट कर चुके हैं.

इससे पहले 29 अप्रैल को भी #बायकॉट दबंग-3 ट्रेंड कर रहा था.लोग हिन्दू जागृति के आह्वान को री-ट्वीट कर रहे थे, जिसमें उन्होंने कहा कि जिस प्रकार 'दबंग-3' में साधु संतों को नाचते हुए दिखाया गया है, क्या उसी प्रकार मौलवी और पादरियों को नाचते हुए कभी दिखाया है. साथ में लिखा है- #बायकॉट दबंग-3 

इसके बाद तो जैसे ट्वीट्स की बाढ़ सी आ गई. एक यूजर ने लिखा है कि ऐसे चलचित्र बनाने वालों को सख्त से सख्त सजा होनी चाहिए. हिन्दुओं को अपना समय और धन इस सिनेमा के पीछे नहीं खर्च करना चाहिए. एक यूजर ने हिन्दू जागृति के ट्वीट में ही गलती निकाल दी है, उन्होंने लिखा है कि पहले हिन्दुस्तान लिखना सीख लें. कुछ लोग इसे हैशटैग को बकवास भी कह रहे हैं. उनका कहना है कि इसमें कुछ गलत नहीं है. कुछ कह रहे हैं हिन्दू धर्म को इतना आराम से क्यों लेते हैं कि जैसे कोई फर्क ही न पड़े. कुछ भी दिखाते रहते हैं.

इससे पहले भी 'दबंग 3' उस वक्त विवादों में आ गई थी, जब शूटिंग के दौरान शिवलिंग को लकड़ी के तख्त से ढका गया, उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ गईं और विवाद हो गया. इस पूरे मामले पर सलमान खान ने सफाई देते हुए कहा था कि शिवलिंग की सुरक्षा के लिए उस पर लकड़ी का तख्त लगाया गया है. 'दबंग-3' 20 दिसबंर को रिलीज होगी.  फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर और किच्चा सुदीप अहम किरदारों में हैं. 

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.