Kabhi Eid Kabhi Diwali: सपोर्टिंग कास्ट के बाद अब बदला फिल्म का नाम! इस टाइटल से रिलीज होगी Salman Khan की फिल्म
Advertisement
trendingNow11211116

Kabhi Eid Kabhi Diwali: सपोर्टिंग कास्ट के बाद अब बदला फिल्म का नाम! इस टाइटल से रिलीज होगी Salman Khan की फिल्म

Kabhi Eid Kabhi Diwali Title Change: सलमान खान इस वक्त इसी फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंचे हैं जहां मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो 25 दिनों तक शूटिंग करेंगे. वहीं अब खबर है कि ये फिल्म कभी ईद कभी दीवाली नाम से नहीं बल्कि किसी और टाइटल से रिलीज होगी. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Salman Khan Kabhi Eid Kabhi Diwali: हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) काफी चर्चा में है. पिछले दिनों फिल्म की सपोर्टिंग कास्ट में बदलाव की खबरें खूब छाई रहीं. वहीं अब खबर है कि फिल्म का टाइटल भी बदल दिया गया है. कभी ईद कभी दीवाली की जगह इस फिल्म का नाम ‘भाईजान’ कर दिया गया है और इसी नाम से फिल्म को रिलीज किया जाएगा. हालांकि इसे लेकर कोई भी ऑफिशियल ऐलान अभी नहीं हुआ है. 

बदले जा चुके हैं ये कलाकार

कभी ईद कभी दीवाली के टाइटल बदले जाने की खबर है तो उससे पहले आयुष शर्मा से लेकर जहीर इकबाल तक इस फिल्म को अलविदा कह चुके हैं. पहले इस फिल्म में आयुष और जहीर सलमान के भाई का रोल निभाने वाले थे. आयुष ने बाकायदा शूटिंग भी शुरू कर दी थी लेकिन फिर कुछ मतभेदों के कारण आयुष शर्मा ने फिल्म से अलग हो जाना ही ठीक समझा लिहाजा अब वो और जहीर फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. आयुष के फिल्म से जाते ही जहीर ने भी फिल्म छोड़ने का मन बना लिया. वहीं इसके बाद खबर आई कि शहनाज गिल भी फिल्म छोड़ने का मन बना चुकी हैं क्योंकि फिल्म में हो रहे इतने बदलावों से परेशान हैं. 

हैदराबाद पहुंचे हैं सलमान खान 

सलमान खान इस वक्त हैदराबाद में इसी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं जो लगभग 25 दिनों तक चलेगी. हालांकि सलमान खान को धमकी मिलने के बाद उनकी सुरक्षा पहले से ज्यादा बढ़ा दी गई है. हाल ही में सलमान खान को धमकी भरा पत्र मिला है जिसमें उन्हें और उनके पिता सलीम खान का हाल सिद्धू मूसेवाला करने की बात कही गई है जिसके बाद सोमवार को सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में सीबीआई और पुलिस अधिकारियों की काफी आवाजाही देखी गई और इस धमकी भरे लेटर को गंभीरता से लेते हुए उनकी सिक्योरिटी भी बढ़ा दी गई है.   

यह भी पढ़ें: Samantha Net worth: आलीशान घर, महंगी गाड़ियां और बहुत कुछ, सामंथा की एक फिल्म की फीस उड़ा देगी सबके होश

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news