Samantha Net worth: आलीशान घर, महंगी गाड़ियां और बहुत कुछ, सामंथा की एक फिल्म की फीस उड़ा देगी सबके होश
Advertisement
trendingNow11210989

Samantha Net worth: आलीशान घर, महंगी गाड़ियां और बहुत कुछ, सामंथा की एक फिल्म की फीस उड़ा देगी सबके होश

Samantha Net worth: साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है. वो साउथ की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि वो एक लग्जरी लाइफ जीती हैं.

 

samantha

Samantha's Luxurious Life:  सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) बेहद खूबसूरत और कामयाब एक्ट्रेस हैं. फिल्म ‘पुष्पा:द राइज़’ में उनके गाने 'ऊं अंतवा' ने दुनियाभर में धूम मचा दी है. आपको बता दें कि, उन्होनें इस 3 मिनट के गाने के लिए 5 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) टॉलीवुड की बहुत सारी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा  एक फिल्म के 4 से 5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं.

 

सामंथा की लग्जरी लाइफ और नेट वर्थ 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) की नेटवर्थ करीब 80 करोड़ रुपये है. इसके अलावा वो ब्रांड एन्डॉर्स से भी तगड़ी कमाई करती हैं. सामंथा ने ‘या माया चेसवे' फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था, जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मड़कर नहीं देखा. इसके अलावा वो फैशन लेबल साकी की मालकिन हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साउथ के जाने-माने एक्टर नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्या के साथ अपनी तलाक की खबर के बाद एक्ट्रेस ने 200 करोड़ रुपये की एलिमनी ठुकरा दी थी.उन्होनें आज अपने बलबूते पर इंडस्ट्री में नाम कमाया है.

 

 

 

आलीशान घर में रहती है सामंथा 

 

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) हैदराबाद के पॉश जुबली हिल्स में रहती हैं. उनका घर काफी लग्जरी (luxurious) और आलीशान है. उन्होनें अपने घर को बहुत खूबसूरत तरीके से सजाया है. सामंथा आए दिन अपने घर की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

 

 

 

करोड़ों की गाड़ियां है एक्ट्रेस के पास 

 

सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) के पास आलीशान घर के अलावा बेहतरीन कारों का भी कलेक्शन है. उनके पास बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज, बीएमडब्ल्यू एक्स5 और जगुआर एक्सएफआर जैसी कारों का कलेक्शन है जिनकी कीमत करोड़ों में है. इन सबके अलावा सामंथा को छुट्टियों में नई जगहों पर जाना बहुत पसंद है. वो अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर खूबसूरत जगहों को एक्सप्लोर करने की कोशिश करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें- क्या सोनाक्षी सिन्हा को मिल गया सच्चा प्यार? इस एक्टर ने खुलेआम कहा- 'I Love You'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news