सलमान खान ने इस तरह पूरा किया 'बॉटल कैप चैलेंज', VIDEO देख रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी
Advertisement
trendingNow1551988

सलमान खान ने इस तरह पूरा किया 'बॉटल कैप चैलेंज', VIDEO देख रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी

'दबंग' अभिनेता इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ के पलों को खूब शेयर कर रहे हैं.

सलमान को आखिरी बार 'भारत' में देखा गया था, वह अभी 'दबंग 3' के शूटिंग में व्यस्त हैं (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: हॉलीवुड से शुरू हुई 'बॉटल कैप चैलेंज' अब पूरे बॉलीवुड में फैल चुकी है. अब तक कई सेलिब्रिटी इस चैलेंज को पूरा कर अपने-अपने वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट पर शेयर कर चुके हैं. अब इस लिस्ट में बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान का नाम भी जुड़ चुका है. जी हां, इस 'बॉटल कैप चैलेंज' को अब सलमान ने भी पूरा किया है, लेकिन अपने अंदाज में. सलमान इस चैलेंज को अपने पैर से नहीं बल्कि बॉटल के कैप को फूंक पर गिराया है. सलमान का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यकीन मानिए इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. सलमान इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'थकाओ नहीं, पानी बचाओ.'

फिल्म 'भारत' में आए थे नजर
सलमान को आखिरी बार 'भारत' में देखा गया था, वह अभी 'दबंग 3' के शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके साथ ही वह अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ 'इंशाअल्लाह' में भी नजर आएंगे. बता दें, सलमान खान एक सुपरस्टार के रूप में कैसे हैं यह तो सभी लोग जानते हैं, लेकिन वह एक 'मामू' के रूप में और अपने परिवार के बच्चों के साथ किस तरह से रहते हैं या फिर अपनी फिटनेस से कैसे वह अपनी उम्र को हरा रहे हैं यह कोई नहीं जानता. 'दबंग' अभिनेता इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ के पलों को खूब शेयर कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Don’t thakao paani bachao

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

यह केवल हाल ही में है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस के कई वीडियो को साझा करना शुरू कर दिया है या वह अपने पारिवारिक जीवन की झलकों को दिखाते नजर आ रहे हैं. यह तब से शुरू हुआ जब उन्होंने अपने भतीजे योहन के लिए उसके पिता और अपने भाई सोहेल खान के साथ मिलकर एक स्टंट किया. उसके बाद से उन्होंने कई वीडियो पोस्ट किए हैं, जिनमें उन्हें स्वस्थ और फिट रहने के लिए वर्कआउट करते देखा जा सकता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news