Salman Khan Girlfriend: 8 सालों तक किया डेट, अब 24 सालों बाद एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाए सलमान पर सिगरेट से जलाने के आरोप
topStories1hindi1467278

Salman Khan Girlfriend: 8 सालों तक किया डेट, अब 24 सालों बाद एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाए सलमान पर सिगरेट से जलाने के आरोप

Somy Ali Allegation on Salman Khan: सलमान खान ने सोमी अली को 8 सालों तक डेट किया था और अब कई सालों के बाद वो रह-रहकर एक्टर पर कई आरोप लगाती रही हैं. एक बार फिर उन्होंने गंभीर आरोप भाईजान पर लगा दिए है. उन्होंने उन पर मारपीट करने और सिगरेट से जलाने के आरोप लगाए हैं.

Salman Khan Girlfriend:  8 सालों तक किया डेट, अब 24 सालों बाद एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाए सलमान पर सिगरेट से जलाने के आरोप

Somy Ali and Salman Khan Story: कहते हैं जब प्यार दर्द देने लगे तो उससे दूर हो जाना ही अच्छा...और अगर एक बार दूर हो जाएं तो उसे भुला देना ही अच्छा होता है. लेकिन लगता है. सलमान खान संग रिलेशनशिप खत्म होने के बाद भाईजान तो भले ही जिंदगी  आगे बढ़ गए लेकिन सोमी अली के दिल में दर्द रह रहकर आज भी टीस मारता है. तभी तो पिछले कुछ समय से वो सलमान खान के खिलाफ लगातार आवाज बुलंद कर रही हैं. उन्हें गंभीर आरोपों में घेरकर कटघरे में खड़ा कर रही हैं. अब एक बार फिर सोमी अली ने सलमान पर एक बार फिर निशाना साधा है. 

सलमान खान पर लगाया सिगरेट से जलाने का आरोप
अपने इंस्टाग्राम पर सोमी ने सलमान खान संग एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि उनका शो जो इंडिया में होना था उसे बैन करवा दिया गया. उन्होंने लिखा - मुझे धमकी भी दी है जो एक कायरता की निशानी है. लेकिन मुझे बचाने के लिए 50 वकील है. तुमने मेरा शारीरिक शोषण किया और सिगरेट से जलाया. खास बात ये है कि इस पोस्ट को शेयर करते हुए सोमी ने सलमान के साथ अपनी तस्वीर तो शेयर की लेकिन उनका नाम नहीं लिया.’ वहीं पोस्ट के आखिर में सोमी ने उन एक्ट्रेस को भी निशाने पर लिया जो सलमान को सपोर्ट करती रही हैं. 

8 सालों तक चला था रिश्ता
सोमी अली सलमान खान के शुरुआती गर्लफ्रेंड्स में से एक थीं. दोनों ने 1991 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था. उस वक्त दोनों का करियर शुरू हुआ ही था और सलमान भी कोई बहुत बड़े स्टार नहीं थे. 1991 में शुरू हुआ इनका रिश्ता 1998 तक चला. इस साल दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था. सोमी अली का करियर भी कुछ खास नहीं चल रहा था लिहाजा वो फ्लोरिडा वापस लौट गईं. इसके बाद सलमान की जिंदगी में ऐश्वर्या राय आईं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं 

Trending news