Mamta kulkarni Photos: सलमान खान की इस हीरोइन को अब पहचानना भी होगा मुश्किल, 90 के दशक में थीं टॉप की एक्ट्रेस
Advertisement

Mamta kulkarni Photos: सलमान खान की इस हीरोइन को अब पहचानना भी होगा मुश्किल, 90 के दशक में थीं टॉप की एक्ट्रेस

Mamta kulkarni की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का लुक देखकर आप भी चकरा जाएंगे.

ममता कुलकर्णी

Mamta kulkarni Look: बॉलीवुड में कई सारी हीरोइनें ऐसी हैं जिन्होंने 90 के दशक में खूब शोहरत कमाई लेकिन वक्त के साथ ये एक्ट्रेसेज ऐसे इंडस्ट्री से गायब हुई कि उनकी फोटोज देखकर अब उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो जाएगा. ऐसी ही एक हसीना का नाम ममता कुलकर्णी (Mamta kulkarni) हैं. ममता ने सलमान खान के साथ 'करण-अर्जुन' फिल्म में लीड रोल में थीं. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था. लेकिन एक्ट्रेस अचानक इंडस्ट्री से दूर चली गईं और अब उनका लुक देखकर आपको उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो जाएगा. देखिए ममता कुलकर्णी की तस्वीरें.

बदल गया लुक
समय के साथ ममता कुलकर्णी का लुक इतना ज्यादा बदल गया है कि एक बार में हो सकता है कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो जाए. इस बात का सबूत एक्ट्रेस की तस्वीरें है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस का वजन बढ़ा हुआ नजर आ रहा है. इसके साथ ही चेहरे और ड्रेसिंग सेन्स में भी वक्त के साथ काफी बदलाव देखने को मिला.

 

 

सिंपल कपड़ों में आईं नजर
इन तस्वीरों में से कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस सिंपल से कपड़ों में नजर आईं. सिनेमाजगत में ममता कुलकर्णी कई हिट फिल्में दे चुकी हैं. इन फिल्मों में 'आशिक आवारा', 'चाइना गेट' और 'सबसे बड़ा खिलाड़ी' के अलावा कई और फिल्में शामिल हैं. हालांकि ममता ने 'कभी तुम कभी हम' फिल्म करने के बाद इंडस्ट्री से किनारा कर लिया था.

 

 

 

 

कबूला इस्लाम धर्म?
ममता कुलकर्णी का विवादों से भी नाता रहा है. कई रिपोर्ट्स की मानें तो ममता ने अपने प्यार विक्की से शादी करने के लिए इस्लाम धर्म कबूल कर  लिया था. इसके बाद दोनों दुबई चले गए थे. हालांकि अब कहा जाता है कि ममता केन्या में रहती हैं. आपको बता दें, ममता कुलकर्णी सोशल मीडिया पर भी काफी कम एक्टिव रहती हैं. जिसकी वजह से वो अब फैंस से भी ज्यादा जुड़ी नहीं रहतीं.

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news