सलमान खान ने नहीं किया था इश्क का इजहार, सालों बाद जब लड़की से मिले तो खुला ये बड़ा राज

सलमान खान (Salman Khan) अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) के साथ स्टेज पर मौजूद थे. बातचीत के दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि उन्होंने कभी भी अपने प्यार का इजहार नहीं किया.

सलमान खान ने नहीं किया था इश्क का इजहार, सालों बाद जब लड़की से मिले तो खुला ये बड़ा राज
सलमान खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की जिंदगी में जाने कितनी लड़कियां आईं और कितनी गईं, लेकिन दबंग खान कभी भी शादी के बंधन में नहीं बंधे. सलमान खान (Salman Khan) के करोड़ों फैंस उनकी शादी को लेकर कयास लगाते रहे और दुआएं करते रहे कि सलमान (Salman Khan) जल्द ही शादी कर लें. हालांकि इंडस्ट्री के सबसे एलिजिबल बेचलर आज तक कुवांरे हैं.

अजय-काजोल के सामने खोला था राज
पिछले कई सीजन्स से सलमान खान (Salman Khan) रियलिटी टीवी शो बिग बॉस (Bigg Boss) को होस्ट कर रहे हैं और एक बार इस शो को होस्ट करने के दौरान ही सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी एक क्रश के बारे में खुलासा किया था. सलमान खान (Salman Khan) ने बताया था कि वह इस लड़की को पसंद करते थे लेकिन उन्होंने कभी भी उसके सामने अपने इश्क का इजहार नहीं किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S A R D A R (@salmanscombat)

सालों बाद हुई थी उस लड़की से मुलाकात
इस खास एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) के साथ स्टेज पर मौजूद थे. बातचीत के दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि उन्होंने कभी भी अपने प्यार का इजहार नहीं किया. ऐसा इसलिए क्योंकि तकरीबन 15-20 साल बाद वह जब उस लड़की से मिले तो वह ग्रांडमदर बन चुकी थी.

...अब तक दादाजी बन गया होता
सलमान खान (Salman Khan) ने कहा कि अच्छा हुआ कि मैंने उससे शादी नहीं की थी वरना मैं अभी तक दादा जी बन गया होता. सलमान खान (Salman Khan) की इस बात को सुनकर न सिर्फ ऑडियंस बल्कि काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी खूब हंसे. अजय देवगन (Ajay Devgn) ने सलमान खान (Salman Khan) से कहा कि उनका नजरिया बदल गया उस लड़की से मिलकर. दबंग खान का ये पुराना वीडियो अभी भी वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- Imlie ने अपने ससुर के संग खूब मटकाई कमर, वीडियो देख आदित्य का होगा बुरा हाल!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.