क्या सूरज बड़जात्या की फिल्म में नहीं दिखेंगे 'असली प्रेम'? किसने काटा सलमान खान का पत्ता
Advertisement
trendingNow12143273

क्या सूरज बड़जात्या की फिल्म में नहीं दिखेंगे 'असली प्रेम'? किसने काटा सलमान खान का पत्ता

Salman Khan को लेकर बड़ी खबर है.मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सूरज बड़जात्या की फिल्म से भाईजान का पत्ता साफ हो गया है. अब इस फिल्म में शाहिद कपूर नजर आ सकते हैं.

 

सलमान खान और सूरज बड़जात्या

Salman Khan Replaced: फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान (Salman Khan) और सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) की हिट जोड़ी रही है. 'हम आपके हैं कौन' या फिर 'हम साथ-साथ हैं' इन दोनों फिल्मों ने एक साथ बॉक्स ऑफिस को हिला डाला था. कुछ वक्त पहले ऐसी खबरें आई थीं कि लंबे वक्त बाद ये दोनों फिर से एक साथ नए प्रोजेक्ट में आने वाले हैं. लेकिन अब जो खबरें आ रही हैं वो सलमान खान के फैंस का दिल तोड़ सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सूरज बड़जात्या के अगले प्रोजेक्ट में सलमान की जगह दूसरे एक्टर को कास्ट किया जा सकता है.

 

 

किसने किया सलमान को रिप्लेस?
पीपिंग मून की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) से ये प्रोजेक्ट शाहिद कपूर ने छीन लिया है. यानी कि अब सूरज के नए प्रोजेक्ट में शाहिद के आने की खबरें जोरों पर है. जिस नए प्रोजेक्ट से सलमान को रिप्लेस करने की बात हो रही है खबरों की मानें तो उसका नाम 'प्रेम की शादी' है. हालांकि सलमान के एग्जिट और शाहिद की एंट्री को लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है. 

'शैतान' को झटका, अजय-माधवन की फिल्म में लगा 1 कट, 4 बड़े बदलाव

 

 

क्या सलमान-बड़जात्या के बीच है अनबन?
साल 2023 में सूरज बड़जात्या का एक इंटरव्यू खूब चर्चा में रहा था. इसी में बड़जात्या ने कंफर्म किया था कि वो अपने अगले प्रोजेक्ट में सलमान को कास्ट करेंगे. लेकिन हाल ही में मिड डे की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि दोनों के बीज कुछ मतभेद है जिसके बाद फिल्म को बंद करने का फैसला किया है. आपको बता दें, सलमान खान सूरज बड़जात्या की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में आखिरी बार नजर आए थे. ये फिल्म 12 नवंबर, 2015 को रिलीज हुई थी.

Trending news