Salman Khan की फैमिली का ये शख्स है बॉलीवुड डेब्यू को तैयार! भाईजान ने शेयर किया 'पार्टी सॉन्ग' का टीजर
Advertisement
trendingNow12359042

Salman Khan की फैमिली का ये शख्स है बॉलीवुड डेब्यू को तैयार! भाईजान ने शेयर किया 'पार्टी सॉन्ग' का टीजर

Salman Khan Niece Bollywood Debut: अलिजेह अग्निनहोत्री के बाद सलमान खान की फैमिली का एक और शख्स बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार है. लेकिन डेब्यू से पहले वह शख्स एक पार्टी सॉन्ग में नजर आने वाला है, जिसका टीजर सलमान खान ने खुद शेयर किया है. 

सलमान खान

Salman Khan Niece Alizeh Agnihotri: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री ने साल 2023 में फर्रे फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अलिजेह अग्निहोत्री के बाद अब सलमान खान की फैमिली से एक और शख्स बॉलीवुड का हिस्सा बनने के लिए तैयार है. वह शख्स और कोई नहीं, बल्कि सलमान खान के भांजे अयान अग्निहोत्री हैं. अयान अग्निहोत्री, फुल फ्लैज डेब्यू से पहले एक पार्टी सॉन्ग में नजर आने वाले हैं, जिसका टीजर सलमान खान ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

सलमान ने शेयर किया भांजे के सॉन्ग का टीजर

सलमान खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में 'पार्टी फीवर' का टीजर शेयर किया है. इस टीजर में पार्टी का पूरा माहौल देखने को मिल रहा है, हालांकि इस क्लिप से साफ नहीं हो रहा है कि यह म्यूजिक वीडियो है या कोई गाना. सलमान खान ने सॉन्ग के टीजर के साथ कैप्शन भी लिखा है. जिसमें भाईजान ने लिखा- 'कुछ एक्साइटिंग कल आ रहा है.' अयान अग्निहोत्री ने भी पार्टी फीवर के टीजर क्लिप को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- इस साल का पार्टी एंथम यह रहा और हम अपने आपको डांसिंग शूज पहनने से रोक नहीं पा रहे हैं!! पार्टी फीवर आपको मूव करा देगा.   

fallback

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Payal Dev (@payaldevofficial)

क्या बिजनेसमैन कबीर बहिया को डेट कर रही हैं कृति सेनन? वायरल वेकेशन की फोटोज से उड़ी अफवाहें 

कौन हैं अयान अग्निहोत्री?

सलमान खान की बहन अलवीरा खान, (जो फिल्म निर्माता और फैशन डिजाइनर हैं) ने अतुल अग्निहोत्री से शादी की है. सलमान की बहन अलवीरा और अतुल के दो बच्चे हैं- अयान और अलीजेह. अलीजेह अग्निहोत्री पहले ही बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं और अब उनके भाई अयान, फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. अयान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. 

'मुझसे शादी करना चाहते थे...', संजय दत्त के बर्थडे पर सायरा बानो का खुलासा, दिग्गज एक्ट्रेस बोलीं- आज भी याद है... 

Trending news