'भारत' की सुपर सक्सेस पर फैंस को मिला सरप्राइज! सलमान खान का Tweet कर रहा बड़ा इशारा
Advertisement
trendingNow1537906

'भारत' की सुपर सक्सेस पर फैंस को मिला सरप्राइज! सलमान खान का Tweet कर रहा बड़ा इशारा

एक ओर बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है वहीं अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके कयासों और अनुमानों की एक सनसनी फैला दी है...  

जल्द ही सलमान खान अपने फैंस के लिए कुछ बड़ा धमाकेदार काम करने जा रहे हैं. फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: एक ओर बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म  'भारत' जबरदस्त कमाई कर रही है वहीं अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके कयासों और अनुमानों की एक सनसनी फैला दी है. जी हां! कुछ ही देर पहले बॉलीवुड के चहेते भाईजान सलमान खान ने हाल ही में एक ट्वीट करके जबरदस्त तरीके से सबको हैरत में डाल दिया है. इस ट्वीट में सलमान ने कुछ ऐसा इशारा किया है जिससे एक सस्पेंस क्रिएट हो गया है. 

इस ट्वीट में सलमान खान ने यह हिंट दिया है कि वह जल्द ही अपने फैंस के लिए कुछ बड़ा धमाकेदार काम करने जा रहे हैं. लेकिन अब तक इस बात को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि यह सरप्राइज क्या है. यह एक छोटा वीडियो या मोशन पिक्चर कही जा सकती है. महज 6 सेकेंड के इस ट्वीट ने सलमान के फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं. देखिए यह ट्वीट...

इस पोस्ट को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन दिया है, 'कुछ नया आने वाला है.' यहां सलमान एक बड़ी चेयर पर बैठे दिखाई दे रहे हैं. जो घूमती दिख रही है. सलमान की आंखों में एक शरारती चमक नजर आ रही है. हालांकि इस कैप्शन से ज्यादा सलमान ने कुछ बताया नहीं है और इस बारे में केवल कयास ही लगाए जा सकते हैं कि सलमान क्या नया लाने जा रहे हैं. 

fallback
इस ट्वीट पर लोगों ने अपने-अपने अंदाज लगाने शुरू कर दिए हैं. कोई कह रहा है कि सलमान अपने शो 'बिग बॉस 13' का आगाज करने वाले हैं. तो कोई कह रहा है कि वह 'दबंग 3' के बाद आने वाली फिल्म 'टाइगर सीरीज' की अगली फिल्म की घोषणा करने वाले हैं. लेकिन अब यह तो वक्त ही बताएगा कि सलमान ने अपने फैंस के लिए क्या सरप्राइज सोचकर रखा है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news