ऑनलाइन लीक हुई सलमान खान की 'भारत'! तमिलरॉकर्स ने फिर किया कारनामा!
Advertisement
trendingNow1539265

ऑनलाइन लीक हुई सलमान खान की 'भारत'! तमिलरॉकर्स ने फिर किया कारनामा!

इस बार भी यह काम कुख्यात वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने किया है. जिसका दावा है कि उसने कथित तौर पर फिल्म 'भारत' को लीक कर दिया है, जो अब वेबसाइट पर मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध है. 

ऑनलाइन लीक हुई सलमान खान की 'भारत'! तमिलरॉकर्स ने फिर किया कारनामा!

नई दिल्ली: इन दिनों हैकर्स हर बड़ी फिल्म पर बुरी नजर बनाए रहते हैं. लाख प्रतिबंधों और ऑनलाइन पायरेसी के कानूनों के बाद भी पायरेट्स अपनी आदतों से बाज नहीं आते. अब सलमान खान की सुपरडुपर हिट हो चुकी फिल्म 'भारत' को लेकर भी यह बुरी खबर सामने आई है कि फिल्म ऑनलाइन लीक हो चुकी है. जी हां! मात्र 7 दिनों में 200 करोड़ रुपए की कमाई के करीब पहुंच चुकी 'भारत' फुल मूवी ऑनलाइन लीक हो चुकी है.

इस बार भी यह काम कुख्यात वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने किया है. जिसका दावा है कि उसने कथित तौर पर फिल्म 'भारत' को लीक कर दिया है, जो अब वेबसाइट पर मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध है. बता दें कि तमिलरोकर्स एक अवैध वेबसाइट है जो बड़े बजट की फिल्मों को ऑनलाइन जारी करती रही है.

fallback

यह ऑनलाइन पाइरेसी के लिए बदनाम है, और फिल्म व्यवसाय के हितधारकों और सरकारी अधिकारियों के सभी प्रयासों के बावजूद, तमिलरोकर्स क्षेत्रीय सहित सभी भाषाओं की फिल्मों पर अपना निशाना बनाए रखता है. 

कैसे होती है फिल्म लीक? 
यह गैरकानूनी वेबसाइट फिल्म के रिलीज होने के शुरुआती दिन ही ऑनलाइन एक फिल्म रिलीज करते हैं. अब सवाल यह है कि तमिलरॉकर्स पर सामग्री कौन अपलोड करता है? रिपोर्टों के अनुसार, दुनिया भर से कई योगदानकर्ता सदस्य हैं. किसी भी सदस्य द्वारा एक स्थानीय थिएटर से एक प्रिंट पर कब्जा करने के लिए फिल्में अपलोड की जाती हैं.

fallback

यह फिल्में भी हो चुकी हैं लीक 
यह पहली बार नहीं है जब कोई बड़ी भारतीय फिल्म ऑनलाइन लीक हुई है. इसके पहले भी आमिर खान अमिताभ स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान', शाहरुख खान की 'ज़ीरो', रजनीकांत-अक्षय कुमार की '2.0', यश की 'KGF: चैप्टर 1', थलपति विजय की 'सरकार' के साथ कई और फिल्में शामिल हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news