सलमान खान के पिता सलीम खान को आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने दिया यह बड़ा सम्‍मान
Advertisement

सलमान खान के पिता सलीम खान को आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने दिया यह बड़ा सम्‍मान

सलीम खान के अलावा बॉलीवुड से जुड़ी अन्‍य हस्तियों को भी पुरस्‍कार देकर सम्‍मानित किया गया.

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने बुधवार को बॉलीवुड के मशहूर पटकथा लेखक और सुपरस्टार सलमान खान के पिता सलीम खान को 77वें मास्‍टर दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड से सम्‍मानित किया. (फोटो- @taran_adarsh)

मुंबई : राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत ने बुधवार को बॉलीवुड के मशहूर पटकथा लेखक और सुपरस्टार सलमान खान के पिता सलीम खान को 77वें मास्‍टर दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड से सम्‍मानित किया. सलीम खान को मास्टर दीनानाथ मंगेशकर लाइफ़टाइम अवॉर्ड (जीवन गौरव पुरस्कार) से नवाजा गया. सलीम खान के अलावा बॉलीवुड से जुड़ी अन्‍य हस्तियों को भी पुरस्‍कार देकर सम्‍मानित किया गया.

बॉलीवुड की सबसे चर्चित डांसर और अदाकारा हेलन को भी मास्‍टर दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड से नवाजा गया तो राष्‍ट्रीय पुस्‍कार विजेता मशहूर फिल्‍म निर्देशक मधुर भंडारकर को भी यह प्रतिष्ठित पुरस्‍कार दिया गया. सभी विजेताओं को आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के हाथों पुरस्‍कृत किया गया.

 

 

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने भी ट्विटर पर इस समारोह से सलीम खान, हेलन और मधुर भंडारकर फोटो शेयर की. 

 

 

उल्‍लेखनीय है कि दीनानाथ मंगेशकर सुप्रसिद्ध गायिका लता मंगेशकर, आशा भोंसले, उषा मंगेशकर के पिता हैं. वह एक मशहूर कलाकार, नाट्य संगीतकार और हिंदुस्तानी शास्त्रीय संगीत गायक थे.

Trending news