एक्स हस्बैंड नागा चैतन्य की सगाई के बाद इस शख्स ने मांगा सामंथा रुथ का हाथ! शादी के लिए किया प्रपोज
Advertisement
trendingNow12378509

एक्स हस्बैंड नागा चैतन्य की सगाई के बाद इस शख्स ने मांगा सामंथा रुथ का हाथ! शादी के लिए किया प्रपोज

Samantha Ruth Prabhu: हाल ही में सामंथा रुथ प्रभु के एक्स हस्बैंड और एक्टर नागा चैतन्य ने उनसे तलाक के तीन साल बाद एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला से सगाई कर ली है. इसी बीच सामंथा रुथ को भी एक शादी का प्रपोजल आया है, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने अपना रिक्शन भी दिया.

Samantha Ruth Prabhu Reacts On Marriage Proposal

Samantha Ruth Prabhu Reacts On Marriage Proposal: सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2017 में शादी की थी, लेकिन दोनों की शादी 4 साल से ज्यादा चल नहीं पाई और दोनों ने साल 2021 में एक दूसरे से तलाक ले लिया. तलाक के तीन साल बाद हाल ही में नागा चैतन्य ने एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला से सगाई कर ली है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब तक छाई हुई हैं. 

हालांकि, सगाई के बाद चैतन्य और शोभिता को लगातार ट्रोल्स का सामना करना पड़ा रहा है. वहीं, सामंथा रुथ को भी एक शादी का प्रपोजल आया है, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने अपना रिएक्शन भी दिया. जी हां, एक्स हस्बैंड नागा चैतन्य की सगाई के कुछ ही दिनों बाद सामंथा रुथ को शादी का प्रपोजल मिला है. एक्ट्रेस ने एक फैन ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो के साथ उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया है. इस इंस्टाग्राम हैंडल का नाम ‘मुकेश चिंथा’ है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sobhita (@sobhitad)

सामंथा रुथ को मिला शादी का प्रपोजल

मुकेश ने एक बेहद ही मजेदार और चेहरे पर स्माइल लाने वाले वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो हैदराबाद में सामंथा रुथ के घर का पता लगाने का नाटक करता है और उन्हें प्रपोज करने के लिए उनके ‘जिम’ में घुटने के बल बैठ जाता है. वीडियो की शुरुआत मुकेश ने मजाक करते कहते हैं, 'मैं सामंथा के पास जा रहा हूं ताकि उनको बता सकूं कि उनको चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि मैं हमेशा उसके लिए मौजूद रहूंगा'. एक्ट्रेस के घर पहुंचने के बाद, वो उनको जिम में ढूंढ़ता है. 

अपने पार्टनर संग वीकेंड बनाना चाहते हैं खास, तो OTT पर साथ बैठकर देखें ये 5 रोमांटिक फिल्में; होगा प्यार का एहसास

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mukesh Chintha (@mooookesh)

सामंथा से शादी के लिए मांगा हाथ 

इसके बाद वो सामंथा को शादी के लिए प्रपोज करता है और कहता है, 'अगर तुम शादी करने के लिए तैयार हो तो मैं भी तैयार हूं'. साथ ही वो सामंथा से फाइनेंशली इंडिपेंडेंट होने के लिए दो साल का समय मांगा है. फिर वो एक घुटने के बल बैठ जाता है और शादी के लिए प्रपोज करता है. वीडियो शेयर करते हुए मुकेश ने कैप्शन में लिखा, 'आप उन शॉट्स को 100% मिस करते हैं जिन्हें आप नहीं लेते'. वहीं, इस वीडियो पर सामंथा ने अपना रिएक्शन भी दिया है. 

fallback

वेडिंग प्रपोजल पर आया सामंथा का रिएक्शन 

वहीं, सामंथा ने मुकेश के इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में अपना रिएक्शन देते हुए लिखा, 'बैकग्राउंड में जिम ने मुझे लगभग कनविन्स कर दिया था'. साथ ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सामंथा का रिएक्शन शेयर करते हुए मुकेश ने लिखा, 'अगर दुनिया सामंथा के खिलाफ है, तो मैं दुनिया के खिलाफ हूं'. मुकेश के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही वीडियो पर सामंथा के रिएक्शन ने भी फैंस का खूब ध्यान खींचा, जिसको काफी सारे लाइक्स भी मिले.  

Trending news