Advertisement
trendingPhotos2378468
photoDetails1hindi

अपने पार्टनर संग वीकेंड बनाना चाहते हैं खास, तो OTT पर साथ बैठकर देखें ये 5 रोमांटिक फिल्में; होगा प्यार का एहसास

Bollywood 5 Romantic Movies: अगर आप अपने पार्टनर के साथ इस वीकेंड कुछ खास करने की सोच रहे हैं या उसके साथ कुछ खास पल बिताने के बारे में सोच रहे हैं तो इसके लिए आप उनके साथ रोमांटिक फिल्में देख सकते हैं. क्योंकि रोमांस एक ऐसा जॉनर है जो OTT यानी डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर बेहद फेमस है. यहां आपको न केवल रोमांटिक फिल्में बल्कि मोहब्बत से भरी कई वेब सीरीज भी आसानी से मिल जाएंगी. आज हम आपको बताएंगे OTT प्लेटफॉर्म पर मौजूद बॉलीवुड की वो 5 फिल्में, जिन्हें आप अपने पार्टनर के साथ देखना पसंद कर सकते हैं और अपने वीकेंड को और भी खास बना सकते हैं. ये सभी फिल्में प्यार के अलग-अलग रंगों से अपने वीकेंड को और रंगीन बान देंगी. चलिए जानते हैं कौन-कौन सी हैं वो फिल्में?

विवाह

1/5
विवाह

साल 2006 में आई शाहिद कपूर और अमृता राव की फिल्म 'विवाह' एक ऐसी फिल्म है, जिसको चाहे कितनी बार भी देख लो लेकिन मन नहीं भरता. फिल्म की कहानी एक सिंपल सी दिखने वाली लड़की पर आधारित है, जिसके माता-पिता नहीं है, लेकिन उसके चाचा ने उसको अपनी बेटी की तरह ही पाला है जो उसके लिए एक बड़े घर का रिश्ता लाते है, लेकिन पुनम (अमृता) के साथ ऐसा हादसा हो जाता है कि सब बिखर जाता है, लेकिन प्रेम (शाहिद) उसका साथ कभी नहीं छोड़ता. इसको ZEE5 पर देख सकते हैं. 

जब वी मेट

2/5
जब वी मेट

साल 2007 में आई फिल्म 'जब वी मेट' को बॉलीवुड की बेहतरीन रोमांटिक फिल्मों में शामिल किया जाता है. इसकी कहानी इतनी यूनिक और अटरैक्टिव है कि बार-बार देखने पर भी मन नहीं भरता. फिल्म में शाहिद कपूर और करीना कपूर खान की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलती है. फिल्म में दोनों की जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया. ये फिल्म एक अजनबी से सच्चे प्यार के सफर को बेहद खूबसूरती से दिखाती है, आपको हंसाएगी भी और इमोशनल भी कर देंगी. आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

आशिकी 2

3/5
आशिकी 2

साल 2013 में आई 'आशिकी 2' में आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की जानदार केमिस्ट्री के फैंस आज भी दीवाने हैं. फिल्म के रोमांटिक गाने आज भी लोगों की जुबां पर चढ़े हुए हैं. इस फिल्म ने रोमांस को एक अनोखे अंदाज में दर्शकों के सामने पेश किया है, जो आज तक दर्शकों के जेहन में ताजा है. भले ही फिल्म की कहानी का अंत दुखद है, लेकिन ये फिल्म प्यार की गहराइयों में खो जाने की एक अलग ही कहानी बयां करती है. अगर आप भी राहुल और आरोही की कहानी देखना चाहते हैं प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. 

2 स्टेट्स

4/5
2 स्टेट्स

साल 2014 में आई चेतन भगत के उपन्यास पर आधारित '2 स्टेट्स' एक बेहतरीन फिल्म है. अगर आप भी अलग-अलग राज्यों से आते हैं और एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह के खो चुके हैं तो ये फिल्म आपके लिए बेहद खास है. इस फिल्म में भी बेहद खूबसूरती के साथ दिखाया गया है कि कैसे दो अलग-अलग स्टेट से आए लोग एक दूसरे के प्यार में डूब जाते हैं और उसको बनाए रखने के लिए उनको परिवार के साथ-साथ और किन किन चीजों को सामना करना पड़ता है. इस फिल्म को ZEE5 पर देख सकते हैं. 

हम आपके हैं कौन..!

5/5
हम आपके हैं कौन..!

साल 1994 में आई फिल्म 'हम आपके हैं कौन' एके बेहद रोमांटिक म्यूजिक ड्रामा फिल्म है, जो 1982 में आई फिल्म 'नदिया के पार' का सीक्वल है. सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान और माधुरी दीक्षित की जोड़ी नजर आ रही है, जिसके फैंस आज तक दीवाने है. फिल्म में सलमान अपनी भाभी रेणुका शहाणे यानी पूजा की बहन निशा से प्यार करता है, लेकिन एक हादसे में पूजा की मौत हो जाती है और उनकी जिंदगी में तूफान आ जाता है. इस फिल्म को नेटफ्लिक्स और ZEE5 पर देख सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़