'क्या वो Naga Chaitanya...?' आस्क मी एनीथिंग में Samantha Ruth ने बताई अपनी सबसे बड़ी गलती; यूजर्स पूछ रहे ऐसे सवाल
Advertisement
trendingNow12066204

'क्या वो Naga Chaitanya...?' आस्क मी एनीथिंग में Samantha Ruth ने बताई अपनी सबसे बड़ी गलती; यूजर्स पूछ रहे ऐसे सवाल

Samantha Ruth Prabhu: हाल ही में सामंथा रुथ प्रभु ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन रखा, जिसमें फैंस ने उनसे कई सवाल किए. इन्हीं सवालों में से एक में सामंथा की लाइफ में सबसे बड़ी गलती के बारे में पूछा गया, जिसका एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा जवाब दिया. 

आस्क मी एनीथिंग में Samantha Ruth ने बताई अपनी सबसे बड़ी गलती

Samantha Prabhu Ask Me Anything: साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसके अलावा वो सोशल मीडिया के जरिए भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन रखा. जहां उनके फैंस ने उनसे कई सवाल किए जिनके एक्ट्रेस ने जवाब दिए. 

इसी बीच उनके एक फैस ने सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) से उनकी लाइफ में सबसे बड़ी गलती के बारे में पूछा गया, जिसका एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा जवाब दिया कि वो वायरल हो रहा है. साथ ही उनके जवाब पर बाकी यूजर्स भी कमेंट्स कर रहे हैं. 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन (Samantha Prabhu Ask Me Anything) के दौरान एक यूजर ने सामंथा से पूछा, 'आपने अपनी लाइफ में सबसे बड़ी गलती क्या कौन सी की है, जिससे अपने एक बड़ा सबक सिखा है'? 

Samantha's Broadcast Channel
byu/Ok_Life_1511 inBollyBlindsNGossip

सामंथा रुथ ने बताई अपनी सबसे बड़ी गलती

इस सवाल का जवाब देते हुए सामंथा रुथ ने कहा, 'शायद सबसे बड़ी गलती मेरी खुद की पसंद और नापसंद, जिसको में सही से समझ नहीं पाई. मैं उस समय अपने पार्टनर से कुछ ज्यादा ही इंफ्लूएंस हो गई थी, लेकिन कुछ समय बाद मुझे उस गलती का एहसास हुआ. वो मुश्किल समय ही मेरे लिए एक सबक था'. सामंथा का यही जवाब अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लेकर बाकी यूजर्स भी कमेंट्स कर पूछे रहे हैं कि क्या वो नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के बारे में बात कर रही हैं? 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

पहले भी कर चुकी हैं रिश्तों पर बात 

इससे पहले भी उन्होंने करण जौहर (Karan Johar) के टॉक शो में अपने रिश्तों के बारे में बात करते हुए कहा था कि अगर दोनों के एक कमरे में बंद कर दिया जाए तो सभी धारदार चीजों को छिपाना पड़ेगा. बता दें. सामंथा रुथ और नागा चैतन्य की मुलाकात फिल्म 'ये माया चेसवा' ते दौरान हुई थी. एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों ने साल 2017 में धूमधाम से शादी की थी, जिसके बाद दोनों ने साल 2021 में उन्होंने अलग होने का फैसला किया था. वही, अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म 'सिटाडेल इंडिया' में नजर आने वाली हैं.

Trending news