एक्ट्रेस तो आने लगे थे जलती कब्रों के सपने, हिजाब उठाकर इस हीरोइन ने लिया बड़ा फैसला
Advertisement

एक्ट्रेस तो आने लगे थे जलती कब्रों के सपने, हिजाब उठाकर इस हीरोइन ने लिया बड़ा फैसला

Sana Khan Video: एक्ट्रेस सना खान ने वीडियो शेयर कर बदली हुई जिंदगी का कारण बताया है. एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर थीं और अब उन्होंने बताया है कि आखिर हिजाब पहनने का फैसला क्यों लिया. 

एक्ट्रेस तो आने लगे थे जलती कब्रों के सपने, हिजाब उठाकर इस हीरोइन ने लिया बड़ा फैसला

Sana Khan Hijab Decision: एक्ट्रेस सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम और शोहरत कमाई और फिर एक ही झटके में एक्ट्रेस ने इन सबको अलविदा कहकर इस्लाम का रास्ता चुन लिया. सना खान फिलहाल हैदराबाद बेस्ट बिजनेसमैन और मैलवी अनस सैयद के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं और सोशल मीडिया पर अपने धर्म से जुड़े तमाम वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. सना ने जब से फिल्मों को अलविदा कहकर इस्लाम का चुना है तभी से ही एक्ट्रेस बमेशा हिजाब में ही दिखाई देती हैं. हाल में ही एक वीडियो शेयर कर सना ने अपने दर्दनाक अनुभव को फैंस के साथ साझा किया है.

  1. सना खान का वीडियो वायरल
  2. बताया क्यों पहना हिजाब

अल्लाह के मैसेज साइन

वीडियो शेयर कर सना ने बदली हुई जिंदगी का कारण बताया है. जिसे सुनकर फैंस काफी शॉक्ड हैं. सना ने वीडियो में कहा कि- ''मेरी पुरानी जिंदगी में मेरे पास सब कुछ था,लेकिन मैं कुछ मिस कर रही थी जो कि मेरे दिल का सुकून था. मुझे लगता था, मेरे पास सबकुछ है लेकिन मैं खुश क्यों नहीं हूं? मैं डिप्रेशन में भी रही. कुछ दिन थे जब मुझे अल्लाह के मैसेज साइन के रूप में मिले''.

जलती हुईं कब्रों के सपने

सना ने बताया कि- ''साल 2019 में रमजान का वक्त था. मुझे जलती कब्र सपने में दिखती थी, जिसके अंदर मैं होती थी. मुझे लगा कि अल्लाह मुझे हिंट दे रहे हैं कि अगर मैंने खुद को नहीं बदला तो मेरा अंत ऐसे होगा, इससे मुझे ऐंग्जाइटी होने लगी थी.

ऐसे बदल गई जिंदगी

एक्ट्रेस ने बताया कि मुझे आज भी याद है, जब मेरे साथ ये बदलाव हो रहे थे. मैं मोटिवेशनल स्पीच सुनती रहती थी. फिर मैंने खुद से हमेशा हिजाब पहनने का वादा किया. अगले दिन मुझे याद है मेरा बर्थडे था. मैंने बहुत सारे स्कार्व्स खरीद रखे थे. मैंने स्कार्फ पहना और खुद से कहा कि मैं इसे कभी नहीं हटाऊंगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news