close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला के बॉयफ्रेंड का हुआ निधन, पोस्ट में लिखा दिल का दर्द

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने एक लंबी पोस्ट लिखकर अपने दिल का दर्द बयां किया है. यह पोस्ट इतनी भावुक है कि इसे पढ़ने वाले की आंखें भी भर आएंगी... 

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला के बॉयफ्रेंड का हुआ निधन, पोस्ट में लिखा दिल का दर्द
संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं, फोटो साभार: DNA

नई दिल्ली: संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त की तरफ से एक बुरी सामने आई है. संजय दत्त की बेटी त्रिशाला के बॉयफ्रेंड का अचानक निधन हो गया है. इस बात का खुलासा उस समय हुआ जब त्रिशाला ने खुद एक लंबी पोस्ट लिखकर अपने दिल का दर्द बयां किया. यह पोस्ट इतनी भावुक है कि इसे पढ़ने वाले की आंखें भी भर आएंगी.

संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं, वह अक्सर अपने बचपन, अपने परिवार, दोस्तों और अपने स्टाइलिश लुक से तस्वीरें साझा करती देखी जाती थीं. हालांकि, अब इस हादसे के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज को निजी बना लिया है और ऐसा इसलिए है क्योंकि वह अब एक कठिन दौर से गुजर रही हैं.

2 जुलाई, 2019 को त्रिशला के इटेलियन बॉयफ्रेंड का निधन हो गया, जिससे उसका दिल टूट गया और वह दुखी हो गई. उसने इस खबर को अपने इंस्टाग्राम पर दिल खोलकर शेयर किया. त्रिशाला के इन शब्दों को देखकर आपको भी समझ आ जाएगा कि वह इन दिनों कितने गहरे दुख में हैं.

त्रिशला ने लिखा, "मेरा दिल टूट गया है. मुझे प्यार करने, मेरी रक्षा करने और मेरी देखभाल करने के लिए धन्यवाद. आपने मुझे अब तक का सबसे खुशहाल बनाया है. मैं दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की हूं जो आपसे मिली है. और आप से परे धन्य है. आप मेरे लिए अनंत काल तक जीवित रहेंगे. मैं आपसे प्यार करती हूं और हम आपको फिर से मिलेंगे. हमेशा के लिए आपका, आपका बेला मियां #RIP 07 अक्टूबर, 1986 - जुलाई 02, 2019. आपको कल की तुलना में आज ज्यादा प्यार है लेकिन कल जितना नहीं.”

Trishala Dutt

बता दें, त्रिशाला, संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी हैं. यूं तो त्रिशाला ने न्यूयॉर्क से लॉ में ग्रेजुएशन की है लेकिन उनकी दिलचस्पी मॉडलिंग और फैशन में रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें