Wedding Bells: संजय दत्त की पत्नी संग सालों लिव इन में रहा ये खिलाड़ी, अब 48 की उम्र में इस हीरोइन से रचा रहा है कोर्ट मैरिज
Advertisement
trendingNow11176365

Wedding Bells: संजय दत्त की पत्नी संग सालों लिव इन में रहा ये खिलाड़ी, अब 48 की उम्र में इस हीरोइन से रचा रहा है कोर्ट मैरिज

Kim Leander Wedding: किम शर्मा और लिएंडर पेस ने साल भर डेटिंग के बाद अब शादी का फैसला कर लिया है. 42 साल की उम्र में ये एक्ट्रेस 48 साल के खिलाड़ी के कोर्ट मैरिज रचाने जा रही है.

 

Wedding Bells: संजय दत्त की पत्नी संग सालों लिव इन में रहा ये खिलाड़ी, अब  48 की उम्र में इस हीरोइन से रचा रहा है कोर्ट मैरिज

Kim Sharma Leander Paes Wedding: क्रिकेटर्स और एक्ट्रेसेस की लव स्टोरी तो आपने खूब देखी और सुनी होंगी. लेकिन इस वेडिंग सीजन में बॉलीवुड हसीना टेनिस प्लेयर के साथ शादी रचाने जा रही है. ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि किम शर्मा हैं. विक्की कौशल-कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के बाद अब किम शर्मा-लिएंडर पेस भी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. काफी समय से किम और लिएंडर अपने रिलेशन को लेकर छाए हुए हैं. अब इस कपल ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं. 

किम शर्मा और लिएंडर की शादी

मशहूर टेनिस खिलाड़ी लिएंडर और एक्ट्रेस किम शर्मा रिलेशन ऑफिशियल करने के बाद आए दिन एक दूसरे के साथ अपनी प्यारी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. अब इस स्टार कपल ने अपने रिलेशन को शादी का नाम देने का फैसला कर लिया है. पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार लिएंडर शादी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. 

कोर्ट मैरिज कर रहा है कपल

दोनों के परिवार ने उनके रिश्ते को स्वीकार कर लिया है और शादी के लिए हरी झंडी भी दे दी है. रिपोर्ट के अनुसार सूत्र ने बताया कि लिएंडर के मम्मी-पापा मुंबई में इस कपल से मिलने गए हैं और उन्होंने किम के घर पर गए हैं और अब दोनों परिवारों मे मिलकर कोर्ट मैरिज का प्लान तैयार किया है. 

किम और लिएंडर की उम्र

मार्च के महीने में इस कपल ने अपने रिलेशनशिप की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी. इस मौके पर दोनों ने खास पोस्ट करते हुए शानदार तस्वीरें भी शेयर की थी. बता दें कि लिएंडर जहां 48 साल की उम्र में शादी रचा रहे हैं तो वहीं किम भी 42 साल की हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Leander Paes (@leanderpaes)

किम और लिएंडर की लव लाइफ

किम और लिएंडर दोनों ही अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहे हैं. किम का नाम इससे पहले युवराज सिंह और हर्षवर्धन राणे जैसे स्टार्स के साथ जुड़ चुका है. तो वहीं लिएंडर पेस संजय दत्त की एक्स वाइफ रिया पिल्लाई के साथ सालों लिव इन रिलेश में रहे थे. रिया पिल्लाई ने लिएंडर के खिलाफ घरेलू हिंसा का भी मामला दर्ज कराया था. 

यह भी पढ़ें: पति को तलाक देकर बॉयफ्रेंड संग लिव इन रिलेशन में रहने लगीं ये 6 हीरोइनें, किसी ने लिए सात फेरे तो कोई बिन शादी बनीं मां

यह भी पढ़ें: Harnaaz Kaur Photos: मिस यूनिवर्स बनते ही इस एक्ट्रेस को कॉपी करने लगी हैं हरनाज, पोज तक नहीं बदला

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news