Sanjay Dutt: 1990 के संजय दत्त का हेयर स्टॉइल फिर दिखेगा वेब सीरीज में, इस एक्टर ने किया कॉपी
Advertisement
trendingNow11795633

Sanjay Dutt: 1990 के संजय दत्त का हेयर स्टॉइल फिर दिखेगा वेब सीरीज में, इस एक्टर ने किया कॉपी

Sanjay Dutt Hair Style: फैशन इंडस्ट्री में करीब एक दशक तक काम करने के बाद गुलशन देवैया फिल्मों में आए. उन्हें फिल्मों में दस साल से ज्यादा हो गए हैं. शैतान, हेट स्टोरी, राम लीला और हंटर जैसी फिल्मों से होते हुए वह वेब सीरीजों में यादगार भूमिकाओं तक आए हैं. हाल में उनकी सीरीज आई थी, दहाड़. अब आ रही है गन्स एंड गुलाब्स. इसमें गुलशन का लुक लोगों का ध्यान खींच रहा है...

 

Sanjay Dutt: 1990 के संजय दत्त का हेयर स्टॉइल फिर दिखेगा वेब सीरीज में, इस एक्टर ने किया कॉपी

Gulshan Devaiah Web Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज गन्स एंड गुलाब्स का ट्रेलर दर्शकों का ध्यान खींच रहा है. ट्रेलर बताता है कि सिरीज 1990 के दशक पर आधारित है. लेकिन एक और बात जो लोगों को आकर्षित कर रही है, वह है थोड़े लंबे बालों वाले गुलशन देवैया की झलक. यह हेयर स्टाइल वह उस समय के बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं में से एक, संजय दत्त के स्टाइल से पूरी तरह से इंस्पायर नजर आता रहा है. सीरीज से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, असल में इस सीरीज में गुलशन का गेटअप 1990 के दशक के संजय दत्त के लुक से काफी प्रेरित है.

गुलशन का आइडिया
प्रोडक्शन के अंदरूनी सूत्रों का कहना है कि सीरीज 1990 के दशक पर आधारित है और उस दौरान संजय दत्त का क्रेज अपने चरम पर था. कई लोगों ने उनके हेयर स्टाइल को अपनाना शुरू कर दिया था. इसीलिए गन्य एंड गुलाब्स की टीम ने सोचा कि 1990 के दशक को कैद करने का, संजय दत्त से इंस्पायर लुक से बेहतर तरीका क्या हो सकता है. वास्तव में यह गुलशन ही थे जिन्होंने यह आइडिया था और वह उस लुक को अपनाने के लिए काफी उत्सुक भी थे. उन्होंने इसे बहुत स्वाभाविक बना दिया.

कॉमेडी थ्रिलर में सितारे
गन्स एंड गुलाब्स एक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर है, जिसे राज और डीके ने प्रोड्यूसर और डारेक्टर किया है. राज-डीके की इस साल शाहिद कपूर स्टारर वेब सीरीज फर्जी आई थी, जिसे लोगों ने पसंद किया. यह उनकी नई वेब सीरीज है, जिसमें 1990 के दशक के अपराध और हिंसा की दुनिया की कहानी नजर आने वाली है. सीरीज में राजकुमार राव, दुलकर सलमान, आदर्श गौरव और टीजे भानु मुख्य भूमिकाओं में हैं. गुलशन हाल में लंदन से फिल्म उलझ की शूटिंग कर के लौटे हैं, जिसमें जान्हवी कपूर और रोशन मैथ्यू भी हैं. भारतीय विदेश सेवा की कहानी पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन सुधांशु सरिया कर रहे हैं. इस क्राइम-कॉमेडी ड्रामा के सभी एपिसोड का प्रीमियर 18 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर होगा.

 

Trending news