पूर्वजों की आत्मा की शांति के लिए गया पहुंचे Sanjay Dutt, राम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' के लिए कही ये बात
Advertisement
trendingNow12055185

पूर्वजों की आत्मा की शांति के लिए गया पहुंचे Sanjay Dutt, राम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' के लिए कही ये बात

Sanjay Dutt: हाल ही में अपने पूर्वजों की आत्मा की शांति के लिए बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त हाल ही में गया पहुंचे. इसी दौरान एक्टर ने अयोध्या में होने वाली राम प्राण प्रतिष्ठा को लेकर भी बात की. 

पूर्वजों की आत्मा की शांति के लिए गया पहुंचे Sanjay Dutt, 'राम मंदिर' पर कही ये बात

Sanjay Dutt At Gaya: हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार संजय दत्त गया पहुंचे. जहां वो गया के फेमस मोक्ष स्थल गए और वहां उन्होंने अपने पूर्वजों की आत्मा की शांति और मुक्ति के लिए पिंडदान किया और साथ ही हवन कर पूजा अर्चना की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें संजय दत्त व्हाइट कलर के कुर्ते और पजामे में आरती करते नजर आ रहे हैं. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय दत्त ने इस दौरान अपने पिता सुनील दत्त (Sunil Dutt) और मां नरगिस दत्त (Nargis Dutt) की आत्मा की शांति के लिए पूजा की और पिंडदान किया. बताया जाता है कि उन्होंने गयापाल पंडा अमरनाथ मेहरवार के सानिध्य में पिंडदान किया और साथ ही  कई सारे धर्म के काम किए. संजय दत्त गया खास विमान से पहुंचे थे और वहां से वो सीधे विष्णुपद मंदिर पहुंचे. 

राम मंदिर से पहले गया पहुंचे संजय दत्त

एक्टर ने यहां पहले अपने पूर्वजों की आत्मा की शांति के लिए पिंडदान किया और पूजा की, जिसकी पूरी व्यवस्था पहले से कई गई थी. इसके साथ ही उनके सुरक्षा की पूरी व्यवस्था भी की गई थी. इतना ही नहीं, पूजा करने के बाद जब एक्टर वहां से निकल रहे थे तो उनके फैंस और मीडिया की भीड़ ने उनको घेर लिया था. इसी बीच उनसे अयोध्या में बन रहे 'राम मंदिर' (Ram Mandir) में होने वाली प्राण प्रतिष्ठा के बारे में पूछा गया. 

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर बोले एक्टर 

मीडिया ने उसने पूछा, 'अयोध्या में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा हो रहा है'? इसपर एक्टर ने जवाब देते हुआ कहा, 'बहुत अच्छी बात है'. इसके बाद एक्टर ने जय भोले के नारा लगाया. इसके बाद जब एक्टर संजय दत्त से राम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह के बारे में पूछा गया कि क्या वे अयोध्या जाएंगे? तो उन्होंने कहा, 'मैं निश्चित रूप से जाऊंगा'. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और काफी पसंद किए जा रहे हैं. 

Trending news