सपना चौधरी के गाने पर 'मीत ब्रदर्स' ने मचाया धमाल, Video हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1490935

सपना चौधरी के गाने पर 'मीत ब्रदर्स' ने मचाया धमाल, Video हुआ वायरल

सपना चौधरी के धमाकेदार गानेे को अब पंजाबी सिंगर्स मीत ब्रदर्स ने अपने इवेंट के दौरान गाकर वायरल कर दिया है.

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : सपना चौधरी का हिट डांस नंबर 'तेरी आंख्या का यो काजल' सॉन्ग पार्टीज में खूब रंग जमाता है. इस गाने पर सपना चौधरी भी अक्सर परफॉर्मेंस देती नजर आती हैं. सपना चौधरी के इस धमाकेदार गानेे को अब पंजाबी सिंगर्स मीत ब्रदर्स ने अपने इवेंट के दौरान गाकर वायरल कर दिया है. सपना ने इस इवेंट का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मीतब्रदर्स के साथ पंजाबी सिंगर खुश्बू ग्रेवाल भी नजर आ रही हैं. 

सपना ने गाना शेयर करते हुए लिखा कि इससे ज्यादा अच्छा कुछ नहीं हो सकता कि आपके गाने को एक नई फील मिल जाए. सपना ने इसी के साथ सिंगर्स को थैंक्स भी बोला है. 

Video : सपना चौधरी बनना चाहती हैं आईपीएस ऑफिसर, धुंआधार गोलियां चलाती आईं नजर

डांस शोज के बाद अलावा सपना चौधरी अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. सपना चौधरी की फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में सपना और उनके दोस्तों की कहानी को दिखाया जाएगा. सपना इस फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर का रोल अदा कर रही हैं. सपना चौधरी की ये फिल्म हरियाणा और पंजाब के अलावा बॉलीवुड फैंस के बीच भी धमाल मचाने को तैयार है. 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' 8 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में जी म्यूजिक ने संगीत दिया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

..........................? #desiqueen#bollywood#victory#dosti k side effects

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

सफलता का साल रहा 2018 
साल 2018 सपना के लिए करियर की नई बुलंदियां लेकर आया. बिग बॉस 11 के सीजन में कंटेस्टेंट बनकर आईं सपना को जीत तो हासिल नहीं हुई लेकिन फैंस के बीच उनको खूब वाहवाही मिली. फिलहाल सपना अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अपने टैलेंट की बदौलत सपना ने बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक खूब नाम कमाया है.   

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news