Video : सपना चौधरी की आंखों के काजल ने फिर मचाया धमाल, वायरल हुआ धमाकेदार डांस
Advertisement

Video : सपना चौधरी की आंखों के काजल ने फिर मचाया धमाल, वायरल हुआ धमाकेदार डांस

सपना इन दिनों स्टेज शोज और डांस इवेंट्स में बिजी चल रही हैं. सपना इन दिनों टिक टॉक वीडियो भी खूब अपलोड करती हैं. 

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: सपना चौधरी जब भी स्टेज पर आती हैं उनके दीवानों की सांसे थम जाती हैं. सपना चौधरी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सपना ने अपना एक नया डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो सपना अपने हिट नंबर पर डांस करती नजर आ रही हैं लेकिन उनके फैंस के बीच क्रेज उतना ही बनाया हुआ है. 

सपना इन दिनों स्टेज शोज और डांस इवेंट्स में बिजी चल रही हैं. सपना इन दिनों टिक टॉक वीडियो भी खूब अपलोड करती हैं. सपना इस एप पर भी काफी एक्टिव हैं वो कभी डांस तो कभी फनी वीडियो बनाती रहती हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#desiqueen performance at Brahmanvas #sapnachaudhary #sapnachoudhary

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

8 फरवरी को रिलीज हुई थी डेब्यू फिल्म 
फरवरी में सपना चौधरी अपनी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' को लेकर खबरों में छाई रहीं. सपना ने 8 फरवरी को बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से डेब्यू किया है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर सकी, लेकिन ट्रेलर के सामने आने पर सपना की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी. सपना अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर जुड़ी रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#desiqueen at Brahmanvas with #haryanvi artists #sapnachaudhary #sapnachoudhary

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

सफलता का साल रहा 2018 
साल 2018 सपना के लिए करियर की नई बुलंदियां लेकर आया. बिग बॉस 11 के सीजन में कंटेस्टेंट बनकर आईं सपना को जीत तो हासिल नहीं हुई लेकिन फैंस के बीच उनको खूब वाहवाही मिली. फिलहाल सपना अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अपने टैलेंट की बदौलत सपना ने बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक खूब नाम कमाया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news