Sara Ali Khan ने परिवार के लिए अजमेर शरीफ में मांगी दुआ, शेयर की तस्वीरें
Advertisement

Sara Ali Khan ने परिवार के लिए अजमेर शरीफ में मांगी दुआ, शेयर की तस्वीरें

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वे अपनी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ नजर आ रही हैं. दरअसल सारा अजमेर गई थीं. 

सारा अली खान और अमृति सिंह, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: बॉलीवुड की चुलबुली लड़की सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. सारा अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट में अपनी लाइफ से जुड़ी चीजें पोस्ट करती हैं. अपन फैमिली के साथ भी बिताएं वक्त की तस्वीरें वे फैंस से साझा करती हैं. सारा अली खान ने अब फिर से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें वो अपनी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ नजर आ रही हैं.

अजमेर शरीफ में सारा ने टेका माथा

सारा अली खान (Sara Ali Khan)  ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बताया है कि वो अजमेर शरीफ में माथा टेकने गई हैं. सारा अली खान और अमृता सिंह (Amrita Singh) इन तस्वीरों में ट्रेडिशनल कपड़ों में दिख रही हैं. सारा और उनकी मां अमृता ने पिस्ता ग्रीन कलर का सूट पहना है. सारा अजमेर क्यों गई हैं, ये तो उन्होंने नहीं बताया है. माना जा रहा है कि सारा के अजमेर जाने की वजह घर में आया नया सदस्य है.

परिवार के लिए सारा ने मांगी दुआ

दरअसल, सारा अली खान (Sara Ali Khan) की स्टेप मदर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) 21 फरवरी को दूसरी बार मां बनी हैं. उन्होंने तौमूर की तरह ही प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. अब फैंस सारा की इस ट्रिप को इससे ही जोड़ कर देख रहे हैं. फैंस कह रहे हैं कि सारा अपने छोटे भाई के लिए दुआएं मांगने अजमेर शरीफ गई हैं. सारा ने भले ही असल वजह न बताई हो, लेकिन उन्होंने पूरे पटौदी परिवार के लिए दुआएं जरूर मांगी होंगी. 

 

इस फिल्म में नजर आएंगी सारा

सारा अली खान (Sara Ali Khan)  के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वे आखिरी बार 'कुली नं 1' (Coolie No 1) में वरुण धवन के साथ नजर आई थीं. अब जल्द ही वे अक्षय कुमार के साथ 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं. साउथ स्टार धनुष (Dhanush) भी फिल्म का हिस्सा हैं. फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के आगरा में भी की गई है. इसके अलावा भी सारा कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें:Urvashi ने खास अंदाज में मनाया Birthday, प्याज काट-काट कर बुरा हाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news