Sara Ali Khan ने लंदन में मनाया क्रिसमस, मम्मी अमृता और पापा सैफ संग आईं नजर
Advertisement
trendingNow12028361

Sara Ali Khan ने लंदन में मनाया क्रिसमस, मम्मी अमृता और पापा सैफ संग आईं नजर

Sara Ali Khan Christmas: बॉलीवुड सेलेब्स भी खूब क्रिसमस के रंग में रंगे दिखे. सारा अली खान ने भी इस दौरान कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमे वो लंदन में क्रिसमस सेलिब्रेट करती दिख रही हैं.

Sara Ali Khan ने लंदन में मनाया क्रिसमस, मम्मी अमृता और पापा सैफ संग आईं नजर

Sara Ali Khan Photos: तमाम बॉलीवुड सेलेब्स की तरह सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी इस वक्त वेकेशन के मूड में हैं लिहाजा वो पहुंचीं हैं लंदन इस बार क्रिसमस सेलिब्रेट करने के लिए जहां से सारा ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो मम्मी अमृता सिंह और पापा सैफ अली खान के साथ नजर आ रही हैं. इससे साफ है कि इस बार अमृता और सैफ दोनों ही लंदन में हैं.

दरअसल, अमृता और सैफ दोनों भले ही लंदन में एक ही वक्त पर हैं लेकिन एक साथ नहीं. अमृता जहां बेटी सारा संग वेकेशन इन्जॉय करने पहुंची हैं तो वहीं सैफ अली खान अपने परिवार यानि करीना और दोनों बेटों के साथ लंदन में छुट्टियों का मजा ले रहे हैं. लिहाजा क्रिसमस का मौका था तो सारा पिता सैफ और मां अमृता संग इस दिन को इन्जॉय करती दिखीं. 

कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए सारा ने लिखा- अपने बेबी ब्रदर को याद कर रही हूं (जो अब बेबी बिल्कुल भी नहीं है) मैरी क्रिसमस के लिए धन्यवाद सैंटा.

इन फिल्मों मे दिखेंगी सारा 
एक्ट्रेस सारा अली खान के वर्किंग प्रोजेक्ट की बात करें तो अब सारा ऐ वतन मेरे वतन को लेकर चर्चा में हैं जिसमे वो स्वंत्रता संग्राम सेनानी की भूमिका निभाती दिखेंगी. फिल्म से उनका पहला लुक और पहला टीजर रिलीज कर दिया गया है जो काफी शानदार और दमदार है. ये पहला मौका है जब इस तरह की फिल्म में सारा दिखेंगी. वहीं इसके अलावा सारा मेट्रो इन दिनों में आदित्य रॉय कपूर संग स्क्रीन शेयर करती भी दिखेंगी.  

अतरंगी रे को भी 2 साल पूरे
हाल ही में सारा अली खान की अतरंगी रे को 2 साल पूरे हुए हैं. फिल्म के सेट से इस मौके पर उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है. सारा के अब तक के करियर की ये सबसे बेहतरीन फिल्म है जिसके लिए उन्हें खूब तारीफ मिली थी. 

Trending news