सारा अली को आई सुशांत सिंह की याद, 'केदारनाथ' के पलों को याद कर रोके आंसू; बोलीं- 'मुझे जो भी प्यार मिला है...'
Advertisement
trendingNow12303531

सारा अली को आई सुशांत सिंह की याद, 'केदारनाथ' के पलों को याद कर रोके आंसू; बोलीं- 'मुझे जो भी प्यार मिला है...'

Sara Ali Khan: 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की चौथी पुण्यतिथि थी. वहीं, हाल ही में सारा अली खान ने सुशांत को याद करते हुए 'केदारनाथ' के सेट से एक बेहद प्यारी सी तस्वीर शेयर की और एक्टर को याद किया. 

Sara Ali Khan

Sara Ali Khan Remember Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपने करियर की शुरुआत साल 2018 में आई फिल्म 'केदारनाथ' से की थी, जिसमें उनके साथ दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे. उस समय दोनों की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद आई थी, लेकिन किस्तम का फेर देखो इस फिल्म की तीन साल बाद यानी साल 2020 में सुशांत सिंह ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया और अपने को-स्टार्स से लेकर फैंस के दिलों में अपनी अच्छी यादें छोड़ गए, जिनको आज भी फैंस और उनके को-स्टार्स याद करते हैं. 

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की चौथी पुण्यतिथि थी. हाल ही में सारा अली ने अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत को याद करते हुए अपनी पहली फिल्म 'केदारनाथ' के सेट से एक बेहद प्यारी सी तस्वीर शेयर की और एक्टर को याद किया. उन्होंने इस पोस्ट के साथ कई इमोजी भी शेयर किए, जिनमें हाथ जोड़े हुए, एक सौर मंडल, एक ग्रह और एक कैमरा शामिल हैं. इसके साथ ही सारा से हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान भी सुशांत सिंह को याद किया और उनके साथ अपनी पसंदीदा यादों को ताजा किया. इस दौरान एक्ट्रेस की आंखें भर आईं. 

fallback

सुशांत को याद कर इमोशनल हुईं सारा

मिडडे के साथ बात करते हुए सारा ने बताया, 'बहुत सारी पसंदीदा यादें हैं. एक पल ऐसा था जब गट्टू सर (निर्देशक अभिषेक कपूर) जल्दी में थे'. सारा ने बताया, 'गट्टू सर पहले भी सुशांत के साथ काम चुके थे. इसलिए मैं सुशांत के पास गई और मैंने कहा, 'मुझे नहीं पता कि ये कैसे करना है. एक ये, ये लाइन है. बस मुझे दिखाओ' और उसने मुझे दिखाया. मैं बस गई और मैंने उसकी नकल की, ​​जिस तरह से मैं हिंदी बोल पाती हूं, लोग अक्सर मेरी तारीफ करते हैं, चाहे वो मेरी जिज्ञासा हो, इसमें बहुत कुछ सुशांत का है. 'केदारनाथ' के लिए मुझे जो भी प्यार मिला है वो बहुत है. वो सब सिर्फ सुशांत का है. मैं आपको उसकी कोई याद नहीं दे सकती'. 

Bigg Boss OTT 3: कौन हैं पॉलोमी पोलो दास? कभी सांवला रंग बन गया था राह का रोड़ा; अब टीवी इंडस्ट्री पर करती हैं राज

हमेशा सुशांत को याद करती हैं सारा अली

सारा हमेशा एक बात कहती है कि सुशांत और 'केदारनाथ' फिल्म उनके लिए बहुत खास हैं. पिछले साल भी सारा ने सुशांत की तीसरी पुण्यतिथि पर एक इमोशनल नोट लिखा था, जो काफी वायरल हुआ था. उन्होंने लिखा था,  'पहली बार 'केदारनाथ' जा रहे हैं. पहली बार शूटिंग के लिए जा रहे हैं और मुझे पता है कि दोनों में से कोई भी फिर कभी ऐसा महसूस नहीं करेगा. लेकिन एक्शन, कट, सूर्योदय, नदियां, बादल, चांदनी, केदारनाथ और अल्लाह हूं के बीच कहीं मैं जानती हूं कि तुम वहां हो. 'केदारनाथ' से लेकर 'एंड्रोमेडा' तक अपने सितारों के बीच चमकते रहो'. 

Trending news