नई दिल्ली: सारा अली खान की पहली फिल्म 'केदारनाथ' सिल्वर स्क्रीन पर आ चुकी है, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कलेक्शन किया है. साथ ही इस फिल्म में सारा के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है. वहीं इस फिल्म से सारा के दादाजी मंसूर अली खान पटौदी का एक खास कनेक्शन सामने आया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह तो हम सभी जानते हैं कि सारा अली खान के दादाजी नवाब पटौदी एक एस्टेट की नवाब भी थे. साथ ही वह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान भी रहे हैं. आप सोच रहे होंगे कि शायद इन दोनों बातों से फिल्म केदारनाथ का कोई कनेक्शन हो, तो आपको बता दें कि उनकी इन दोनों बातों से सारा की फिल्म का कोई रिश्ता नहीं. बल्कि इस कहानी में हीरो का नाम और सारा के दादाजी का नाम एक ही है. जी हां फिल्म के हीरो सुशांत सिंह राजपूत का नाम इस फिल्म में 'मंसूर' है. 



कितना अजीब संयोग है कि सारा कि फिल्म देखने के लिए भले ही उनके दादाजी नहीं हैं लेकिन फिल्म में उनका आशीर्वाद इस तरह से साथ है. वहीं सारा की फिल्म का उनकी दादी और बॉलीवुड के गोल्डन एरा की बेहतरीन अदाकारा शर्मिला टैगोर के जन्मदिन के एक दिन पहले ही रिलीज हुई. इस तरह है सारा की फिल्म 'केदारनाथ' से उनके ग्रैंड पेरेंट्स का स्पेशल कनेक्शन है. 



बता दें कि केदारनाथ ने रिलीज के पहले दिन 7.25 करोड़ रुपए से अपना खाता खोला है. वहीं कई विवादों और विरोध के बाद भी फिल्म में सारा अली खान के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है. सारा की दादी शर्मिला टैगोर ने भी फिल्म देखने के बाद सारा के कॉन्फिडेंस को बेहतरीन बताया है.  वहीं फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने फिल्म को उत्तराखंड में भी रिलीज करने की गुजारिश की है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें