Satish Kaushik Case: दुबई पार्टी में आया था दाऊद इब्राहिम का बेटा, सतीश कौशिक केस में महिला के बयान ने मचाई सनसनी
Advertisement

Satish Kaushik Case: दुबई पार्टी में आया था दाऊद इब्राहिम का बेटा, सतीश कौशिक केस में महिला के बयान ने मचाई सनसनी

Satish Kaushik Death Reason: गुरुग्राम के फार्महाउस और कुबेर ग्रुप के ओनर विकास मालू की पत्नी सान्वी सालू ने दिल्ली के पुलिस कमिश्नर को खत लिखकर आरोप लगाए हैं कि सतीश कौशिक को शायद उनके पति ने मारा हो सकता है. 

Satish Kaushik Case: दुबई पार्टी में आया था दाऊद इब्राहिम का बेटा, सतीश कौशिक केस में महिला के बयान ने मचाई सनसनी

Satish Kaushik Dead: अभिनेता सतीश कौशिक की मौत मामले में नया मोड़ आ गया है. वह जिस फार्महाउस में ठहरे थे, उसके ओनर विकास मालू पर गंभीर आरोप लगे हैं. ये आरोप किसी और ने नहीं, उनकी पत्नी सान्वी मालू ने लगाए हैं. गुरुग्राम के फार्महाउस और कुबेर ग्रुप के ओनर विकास मालू की पत्नी सान्वी सालू ने दिल्ली के पुलिस कमिश्नर को खत लिखकर आरोप लगाए हैं कि सतीश कौशिक को शायद उनके पति ने मारा हो सकता है. 

महिला ने आगे आरोप लगाया कि दोनों के बीच 15 करोड़ रुपये के लिए बहसबासी भी हुई थी. इस मामले पर दिल्ली पुलिस ने कहा कि मालू की पत्नी के लगाए आरोपों की जांच शुरू हो गई है और इंस्पेक्टर रैंक का अधिकारी इस पूरे केस की जांच करेगा. पुलिस मालू को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है. इतना ही नहीं, मालू ने और भी कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. उसने दुबई में एक पार्टी में ली गई कारोबारी और कौशिक की तस्वीर भी शेयर की. महिला का आरोप है कि पार्टी में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का बेटा भी मौजूद था. ये तस्वीर 23 अगस्त 2022 की बताई जा रही है. विकास मालू के बेटे के जन्मदिन पर दुबई के एक 5 सितारा होटल में सतीश कौशिक और दाऊद इब्राहिम का बेटा अनस मौजूद था. ग्रीन सर्कल में अनस है जबकि पीले सर्कल में सतीश कौशिक हैं.

'पति करता है ड्रग्स का कारोबार'

महिला ने शिकायत में यह भी कहा गया है कि उसका पति कई तरह के ड्रग्स का कारोबार करता है. मेरे पति ने कौशिक से वादा किया था कि वह जल्द ही पैसे चुका देंगे. जब मैंने अपने पति से पूछा कि मामला क्या है, तो उन्होंने कहा कि उन्होंने कौशिक के पैसे को कोविड महामारी के दौरान खो दिया. मेरे पति ने कहा कि वह कौशिक से छुटकारा पाने की योजना बना रहे हैं.

महिला ने दावा किया कि उसने 13 मार्च 2019 को मालू से शादी की थी, उसे कौशिक से उसके पति ने मिलवाया था और दिवंगत अभिनेता उनसे भारत और दुबई में नियमित रूप से मिलते थे. उसने दावा किया कि 23 अगस्त 2022 को कौशिक दुबई में उनके घर आए थे और उसके पति से 15 करोड़ रुपये की मांग की थी. शिकायत में कहा गया कि पैसे लेकर 24 अगस्त 2022 को मालू की कौशिक से तीखी नोकझोंक हुई थी. महिला ने दावा किया कि उसके पति ने कौशिक से कहा कि भुगतान पहले ही कर दिया गया था, इसलिए इसका कोई सबूत नहीं है, लेकिन वह इसे चुकाने के लिए तैयार है, जिसके लिए उसे समय चाहिए.

'पति ने रची साजिश'

शिकायत में महिला ने कहा, फिर मैंने कौशिक को मेरे पति को यह कहते हुए सुना कि उन्होंने उन्हें एक प्रॉमिसरी नोट दिया था. अब मैंने कौशिक के निधन की खबर पढ़ी. मुझे पूरा शक है कि यह मेरे पति ही थे जिन्होंने अपने साथियों के साथ साजिश रची और कौशिक को नशीला पदार्थ देकर मार डाला ताकि उन्हें पैसे वापस न करने पड़ें.

सतीश कौशिक की पत्नी ने कही ये बात

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सतीश कौशिक की पत्नी शशि ने सान्वी मालू के आरोपों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि वित्तीय लेनदेन के आरोप बेबुनियाद हैं. विकास मालू का बचाव करते हुए सतीश कौशिक की पत्नी ने कहा कि दोनों अच्छे दोस्त थे और दोनों के बीच कभी लड़ाई नहीं हुई. विकास मालू खुद काफी अमीर हैं और उनको कौशिक से पैसों की जरूरत नहीं चाहिए थे. 

(एजेंसी इनपुट के साथ)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news