Taapsee Pannu के प्राइवेट लाइफ वाले कमेंट पर Karan Johar ने दिया ऐसा रिएक्शन, सुनकर शर्म से लाल हो जाएंगी एक्ट्रेस
topStorieshindi

Taapsee Pannu के प्राइवेट लाइफ वाले कमेंट पर Karan Johar ने दिया ऐसा रिएक्शन, सुनकर शर्म से लाल हो जाएंगी एक्ट्रेस

 Karan Johar: करण जौहर का पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण 7' (Koffee with Karan 7) अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है. ऐसे में होस्ट करण जौहर (Karan Johar) ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने चैट शो आखिर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को क्यों इनवाइट नहीं किया. 

 

Taapsee Pannu के प्राइवेट लाइफ वाले कमेंट पर Karan Johar ने दिया ऐसा रिएक्शन, सुनकर शर्म से लाल हो जाएंगी एक्ट्रेस

KJO on Taapsee: हाल ही में एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपनी फिल्म 'दोबारा' के प्रमोशन के दौरान करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो 'कॉफी विद करण 7' (Koffee with Karan 7) को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी. आपको बता दें कि तापसी को करण के शो में बुलाया नहीं गया. तापसी ने इस पर रिएक्ट करते हुए कहा कि उनकी सेक्स लाइफ ज्यादा दिलचस्प नहीं है इस वजह से उन्हें शो में नहीं बुलाया गया. अब करण जौहर ने अपने शो के लास्ट एपिसोड में तापसी की बात पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो के लास्ट एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें तन्मय भट, कुशा कपिला, निहारिका एनएम और दानिश सैत दिखाई दें रहे हैं. 

करण जौहर ने दिया ऐसा जवाब

'कॉफी विद करण'(Koffee with Karan 7) के 12वें और आखिरी एपिसोड में जब कुशा ने करण से पूछा कि 'पिछले दो सालों में जिन स्टार्स को सक्सेस मिली हैं  उन्हें अभी तक 'कॉफी विद करण' पर नहीं बुलाया गया है. इनमें से एक तापसी पन्नू भी हैं. क्या शो में पहुंचने के लिए किसी तरह की जांच होती है?' इस सवाल का जवाब देते हुए करण ने कहा- 'ये 12वां एपिसोड हैं और आपको कॉम्बिनेशन की जरुरत होती है'. केजो ने आगे कहा- 'मैं तापसी से सिर्फ इतना कहूंगा कि अगर मैं उन्हें अपने शो पर बुलाऊंगा और उन्होंने इंकार कर दिया, तो दुख होगा मुझे.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

तापसी ने करण के शो पर किया वार

 

वहीं एक इंटरव्यू में जब एक्ट्रेस तापसी पन्नू से करण जौहर के शो को लेकर सवाल किया गया और पूछा गया कि उन्हें 'कॉफी विद करण' में क्यों नहीं बुलाया गया?' तब उन्होंने कहा- 'उनकी सेक्स लाइफ ज्यादा दिलचस्प नहीं है, इस वजह से उन्हें शो में इनवाइट नहीं किया गया.' एक्ट्रेस ने कहा कि 'मेरी लाइफ खुली हुई है और बोरिंग भी'.आपको बता दें कि 'कॉफी विद करण' के 7वें सीजन में  कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), विक्की कौशल (Vicky Kaushal), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), आलिया भट्ट (Alia BHatt), सोनम कपूर (Sonam Kapoor), आमिर खान (Aamir Khan), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), कियारा आडवाणी (Kiara Advani), विजय देवरकोंडा (Vijay devrakonda) और सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) जैसे स्टार्स नजर आ चुके हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news