शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लगाया ये आरोप!

बीती शाम शनिवार को शबाना आजमी (Shabana Azmi) की कार एक ट्रक से टकरा गई थी, जिसके बाद ट्रक ड्राइवर ने शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. 

शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ दर्ज हुई  FIR, लगाया ये आरोप!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी की कार के एक्सीडेंट (Shabana Azmi car accident) के बाद उनकी कार के ड्राइवर अमलेश कामत के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है. बीती शाम शनिवार को शबाना आजमी की कार एक ट्रक से टकरा गई थी, जिसके बाद ट्रक ड्राइवर ने शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. शबाना ड्राइवर पर रैश ड्राइविंग का आरोप है, जिसकी वजह से एक्सीडेंट हुआ है.

खालापुर के थाने में दर्ज एफआईआर में जिस ट्रक से एक्सीडेंट हुआ उसके ड्राइवर की ओर से आरोप लगाए गए हैं. ट्रक ड्राइवर का कहना है कि कार ड्राइवर की रैश ड्राइविंग की वजह से कार की मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर चलते ट्रक से टकरा गई. एफआईआर के अनुसार कार ड्राइवर की लापरवाही सामने आ रही है. 

बीती शाम हुए इस एक्सीडेंट के बाद से शबाना आजमी की हालत में अभी ज्यादा सुधार नहीं है. वह ICU में एडमिट हैं. एक्सीडेंट के बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और अब उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (केडीएएच) में शिफ्ट कर दिया गया है.

बहरहाल अब शबाना आजमी की हालत स्थिर बताई जा रही है. शबाना को मुंबई में शिफ्ट करने के बाद अब उनके घरवालों के साथ साथ बॉलीवुड की कई हस्तियां उनके मिलने पहुंची, जिसमें अनिल कपूर, तब्बू, अनिल अंबानी का नाम शामिल है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई लोगों ने शबाना आजमी के जल्दी ठीक होने की कामना की. 

कहां आईं चोटें
इस हादसे में शबाना के सिर, गर्दन सर्वाइकल स्पाइन, चेहरे और दाईं आंख पर चोट की बात सामने आई है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें