शाहरुख-प्रियंका संग फिल्म बनाने चाहते थे फेमस फोटोग्राफर, फिर क्यों कैंसिल हुआ प्लान; बोले- 'मुझे देश से निकाल दिया..'
Advertisement
trendingNow12417252

शाहरुख-प्रियंका संग फिल्म बनाने चाहते थे फेमस फोटोग्राफर, फिर क्यों कैंसिल हुआ प्लान; बोले- 'मुझे देश से निकाल दिया..'

SRK Priyanka Chopra Film: हाल ही में एक जाने-माने फोटोग्राफर ने एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें उस समय देश से बाहर निकाल दिया गया था जब उन्होंने बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के साथ फिल्म बनाने का फैसला किया था, जिसमें उनके साथ प्रियंका चोपड़ा नजर आने वाली थीं. चलिए जानते हैं आखिर क्यों उनको देश से निकाला गया था? 

Shah Rukh Khan Priyanka Chopra Cancelled Film

Shah Rukh Khan Priyanka Chopra Cancelled Film: ग्लोबल लेवल पर अपनी पहचान बनाने वाली खूबसूरत प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान की जोड़ी ‘डॉन’ और ‘डॉन 2’ जैसे फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. हालांकि, इसके बाद दोनों साथ में किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए. हाल में एक फेमस फोटोग्राफर विशाल पंजाबी, जिनको 'द वेडिंग फिल्मर' के नाम से भी जाना जाता है, ने हाल ही में एक बड़ा हैरान कर देने वाला खुलासा किया. उन्होंने बताया कि एक बार वो शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के साथ एक फिल्म बनाने का सोचा रहे थे. 

लेकिन वीजा की समस्याओं के चलते ये प्लान फेल हो गया. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में विशाल ने शाहरुख के साथ अपने दस साल के रिश्ते के बारे में खुलासा किया और बताया कि वे उस वक्त देश से बाहर निकाल दिए गए थे, जब उन्होंने बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के साथ काम करने का फैसला किया था और उस समय उनके पास टूरिस्ट वीजा था. विशाल ने ब्राउन गेम स्ट्रॉन्ग यूट्यूब चैनल पर बताया, '2007 में, मैं एक बड़ी बॉलीवुड फिल्म बनाने वाला था. मैंने अपनी दोस्त जोया अख्तर के साथ मिलकर इसकी स्क्रिप्ट लिखी थी'.

fallback

इसलिए कभी नहीं बन पाई शाहरुख-प्रियंका की फिल्म 

उन्होंने बताया, 'उस समय जोया अपनी पहली फिल्म बनाने के लिए संघर्ष कर रही थीं, लेकिन अब वह एक बड़ी डायरेक्टर हैं. प्रियंका और शाहरुख ने मेरी फिल्म के लिए हां भी कह दिया था. हम, रीमा और जोया, इस बारे में बहुत एक्साइटेड थे. लेकिन फिर मुझे भारत से निकाल दिया गया क्योंकि मेरे पास OCI नहीं था. क्योंकि मेरे पास टूरिस्ट वीजा था और तकनीकी तौर पर मुझे इस पर काम करने की अनुमति नहीं थी. ये मेरी बड़ी गलती थी, क्योंकि मुझे लगा कि भारत में सब कुछ ठीक हो जाएगा'. 

न बॉलीवुड, न हॉलीवुड, न ही टॉलीवुड.. ये कोरियन डार्क हॉरर मूवीज देख हलक में अटक जाएगी जान; हिल पाना भी होगा मुश्किल

टूरिस्ट वीजा की वजह से हो गए थे देश से बाहर 

उन्होंने आगे बात करते हुए बताया कि भले ही उन्हें देश से निकाल दिया गया था, लेकिन शाहरुख खान भी सरकारी जांच के दायरे आ गए थे. उन्होंने ये दावा किया कि उस समय शाहरुख के धर्म को लेकर सरकारें उनके साथ इतनी नर्म नहीं हुआ करती थीं. हालांकि, इन सबके बावजूद, शाहरुख ने विशाल को भारत वापस लाने की पूरी कोशिश की. फोटोग्राफर विशाल पंजाबी ने ये भी खुलासा किया कि 26/11 के मुंबई हमलों के बाद विशाल का निर्वासन रद्द कर दिया गया था और फिर उन्हें भारत में काम करने की अनुमति दी गई थी.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news