उद्धव ठाकरे ने Shah Rukh Khan को दान के लिए कहा शुक्रिया, सुपरस्टार के रिएक्शन ने जीता दिल
Advertisement

उद्धव ठाकरे ने Shah Rukh Khan को दान के लिए कहा शुक्रिया, सुपरस्टार के रिएक्शन ने जीता दिल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की कंपनियां कोलकाता नाइट राइडर्स, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, मीर फाउंडेशन और रेड चिलीज़ वीएफएक्स कई राहत कोषों में योगदान कर रही हैं, जिसके बाद हर तरफ उनकी वाहवाही हो रही है. 

उद्धव ठाकरे ने Shah Rukh Khan को दान के लिए कहा शुक्रिया, सुपरस्टार के रिएक्शन ने जीता दिल

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने गुरुवार को दरियादिली दिखाने के मामले में बाकी सारे सेलेब्स और स्टार्स को पीछे छोड़ दिया. उन्होंने गुरुवार शाम ऐलान किया कि उनकी कंपनियां कोलकाता नाइट राइडर्स, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, मीर फाउंडेशन और रेड चिलीज़ वीएफएक्स कई राहत कोषों में योगदान कर रही हैं, जिसके बाद हर तरफ उनकी वाहवाही हो रही है. अब कोरोना वायरस (Coronavirus) से चल रही इस जंग में शाहरुख भी बड़े योद्धा के तौर पर सामने आए हैं. जिसके बाद उद्धव ठाकरे ने उनका धन्यवाद किया लेकिन शाहरुख खान ने इस शुक्रिया का जवाब देकर एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया है. 

  1. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने शाहरुख से कहा शुक्रिया
  2. किंग खान ने बड़ी विनम्रता से दिया जवाब
  3. अब अरविंद केजरीवाल से भी कही दिल जीतने वाली बात 

किंग खान को लगता है कि प्रधानमंत्री की नागरिक सहायता और आपातकालीन स्थिति (पीएम-केयर) फंड और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में राहत देने के लिए उन्हें धन्यवाद नहीं दिया जाना चाहिए. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को जवाब देते हुए, जिन्होंने ट्विटर पर उन्हें और उनकी पत्नी गौरी खान को धन्यवाद दिया, SRK ने लिखा, "हम सभी एक परिवार के साहब हैं ... और हमें एक-दूसरे को स्वस्थ रखने के लिए एक साथ रहने की आवश्यकता है. धन्यवाद."

उन्होंने मराठी में यह भी लिखा कि इस लड़ाई में हर कोई एक साथ है और अगर सभी अपने छोटे-छोटे कदम मिलाएं तो ये मदद का एक महासागर बन जाएगी.

इसके अलावा, महाराष्ट्र के पर्यावरण और पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे ने भी दान देने के लिए शाहरुख को धन्यवाद दिया. उन्हें जवाब देते हुए SRK कहा, "हमें कभी भी एक-दूसरे का इन जैसे समय के दौरान धन्यवाद नहीं करना चाहिए. हमारा परिवार आपका का शुक्रगुजार है. आप महाराष्ट्र के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं और जब भी आपको अकेले समय मिलता है... एक कविता या दो लिखें. आप को प्यार."

इसके साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी किंग खान की तारीफ की है शाहरुख ने उन्हें भी बड़े ही प्यार से इस शुक्रिया का जवाब दिया है. गुरुवार को शाहरुख खान ने अपनी कंपनीयों के माध्यम से किए जाने वाले इस दान के बारे में जब जानकारी दी तो सभी दंग रह गए. तभी से सोशल मीडिया पर शाहरुख खान को तारीफें मिल रही हैं. 

उन्होंने पीएम केयर्स फंड में डोनेट करने के साथ-साथ कई और मदद का भी ऐलान किया है. उनकी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज की तरफ से ट्वीट किया गया. इस ट्वीट में लिखा है, कोलकाता नाइट राइडर्स के को-ऑनर शाहरुख खान, गौरी खान, जूही चावला मेहता और जय मेहता ने पीएम केयर्स फंड में योगदान का संकल्प संकल्प लिया है.

इसके साथ ही रेड चिलीज के मालिक गौरी खान और शाहरुख खान ने महाराष्ट्र सीएम राहत फंड में भी योगदान का संकल्प लिया है. इसके अलावा हेल्थ केयर वर्कर्स के सपोर्ट और सुरक्षा के लिए 50,000 पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट यानी पीपीई उपलब्ध कराई जाएगी.

बता दें कि शाहरुख ने इसके साथ ही मीर फाउंडेशन के साथ मिलकर मुंबई के 5500 परिवारों को रोजाना एक महीने के लिए खाना खिलाने का संकल्प लिया है. उन्होंने गरीब और दिहाड़ी मजदूरों को एक महीने तक मील किट्स उपलब्ध कराने की बात कही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news