Shah Rukh Khan की लाडली Suhana Khan की इन अदाओं पर मर मिटेंगे फैंस, Video में दिखा अनदेखा अंदाज
Advertisement

Shah Rukh Khan की लाडली Suhana Khan की इन अदाओं पर मर मिटेंगे फैंस, Video में दिखा अनदेखा अंदाज

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) ने रविवार को अपना 21वां जन्मदिन मनाया. अब उनके जन्मदिन का अनदेखा वीडियो सामने आया है. 

 

सुहाना खान, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की तरह ही उनके बच्चे भी सुर्खियों में बने रहते हैं. उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की तो खूब चर्चा होती है. फिलहाल सुहाना न्यूयॉर्क में हैं और वहीं उन्होंने अपना 21 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. सुहाना ने रविवार को काफी मजेदार अंजाद में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. सुहाना खान की बर्थडे पार्टी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. ये अनदेखा वीडियो देखने के बाद आप भी शाहरुख की लाडली की तारीफ करने से पीछे नहीं रह पाएंगे. 

सुहाना का अनदेखा अंदाज

बर्थडे सेलिब्रेशन के सामने आए वीडियो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) का अनदेखा अंदाज देखने को मिला है. वीडियो में सुहाना खान काफी खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही वे मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही हैं. फैंस उनके इस वीडियो को देख खूब तारीफें कर रहे हैं. सुहाना इस वीडियो में क्यूट अंदाज में गुब्बारों से खेलती नजर आ रही हैं. 

गुब्बारों से खेलती नजर आईं सुहाना

सुहाना (Suhana Khan) शॉर्ट ड्रेस में जमीन पर बैठ कर गुब्बारों से खेल रही हैं. उनका लुक कातिलाना लग रहा है. उन्होंने मडी ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस कैरी की है. इसके साथ ही उन्होंने अपने वेवी हेयर्स को खोल के रखा है. मिनिमल मेकअप के साथ सुहाना ने अपनी अदाओं से हर किसी को लुभाया है. इस वीडियो को एक सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने पोस्ट किया है. 

 

21 साल वाली तस्वीर

वहीं सुहाना (Suhana Khan) ने भी अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इसमें वे वीडियो वाले आउटफिट में ही नजर आ रही हैं. खुले आसमान के निचे खड़े होकर सुहाना ने इस तस्वीर में पोज दिया है. सुहाना ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा 21. सुहाना इस कैप्शन के माध्यम से बता रही हैं कि वो 21 साल की हो गई हैं. सुहाना खान इस आउटफिट में अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

सुहाना को मिली खूब बधाइयां

वहीं सुहाना खान (Suhana Khan) की मां गौरी खान (Gauri Khan) ने भी एक स्पेशल इंस्टाग्राम पोस्ट कर के उन्हें बर्थडे विश किया है. सुहाना के जन्मदिन पर कई सेलेब्स ने उन्हें बर्थ विश किया. साथ ही उनके फ्रेंड्स और स्टार किड्स ने भी उनको खूब बधाइयां दी है. इतनी सारी विशेज के साथ उम्मीद यही है कि सुहाना का जन्मदिन काफी अच्छा बीता होगा.

ये भी पढ़ें: आठ साल बड़ी Farah Khan के प्यार में पागल हो गए थे Shirish Kunder, यूं किया था प्रपोज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news