क्या Oscars में डंका बजाने को तैयार है शाहरुख खान की Dunki? जानें इनसाइड डिटेल्स
Advertisement
trendingNow12054049

क्या Oscars में डंका बजाने को तैयार है शाहरुख खान की Dunki? जानें इनसाइड डिटेल्स

Dunki Oscar Nominations​: रिपोर्ट्स की मानें तो राजकुमार हिरानी डायरेक्टेड फिल्म डंकी को ऑस्कर 2024 के लिए जा सकती है. हालांकि इसपर अभी तक किसी भी तरह का कंफर्मेशन या ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है. 

शाहरुख खान डंकी फिल्म

Shah Rukh Khan Dunki Oscar Nominations​: पठान-जवान में ताबड़तोड़ एक्शन दिखाने के बाद शाहरुख खान ने डंकी में कहानी के दम पर फैंस का दम जीता है. वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा कमाई करने के बाद अब डंकी (Dunki) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो अपकमिंग ऑस्कर के लिए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर डंकी को सबमिट किया जा सकता है. हालांकि डंकी के ऑस्कर जाने को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट मेकर्स की तरफ से सामने नहीं आया है. 

ऑस्कर के लिए जा सकती है डंकी!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) डायरेक्टेड इमोशनल और कॉमेडी से भरपूर कहानी डंकी को मेकर्स आगामी 96वें ऑस्कर अवार्ड्स (Oscars 2024) के लिए भेजी जा सकती है. लेकिन अभी तक साफ नहीं है कि डंकी इंडिया की ऑफिशियल नॉमिनेशन के तौर पर जाएगी या किसी खास कैटेगरी से एंट्री लेगी.बता दें, डंकी के ऑस्कर जाने की खबरें अभी तक वायरल रिपोर्ट्स में ही बताई जा रही हैं. 

शाहरुख खान की ये फिल्में भी गई हैं ऑस्कर

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movies) की फिल्म डंकी अगर ऑस्कर जाती है तो यह पहला मौका नहीं होगा. क्योंकि इससे पहले भी शाहरुख की दो फिल्में अकादमी अवार्ड्स के लिए भेजी जा चुकी हैं. जी हां...शाहरुख खान की फिल्म पहेली और स्वदेश ऑस्कर के लिए भेजी गई थीं. हालांकि इन दोनों ही फिल्मों को कोई अवार्ड नहीं मिला था. बता दें, साल 2023 में एस एस राजामौली की फिल्म आर आर आर के सॉन्ग नाटू-नाटू को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में ऑस्कर मिला था.

Trending news