आंखों की सर्जरी की अफवाहों के बीच सिद्धार्थ आनंद की बर्थडे पार्टी में पहुंचे शाहरुख खान, किचन से मारी एंट्री; VIDEO
Advertisement
trendingNow12362514

आंखों की सर्जरी की अफवाहों के बीच सिद्धार्थ आनंद की बर्थडे पार्टी में पहुंचे शाहरुख खान, किचन से मारी एंट्री; VIDEO

Shah Rukh Khan at Siddharth Anand's Birthday: हाल ही में कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि शाहरुख खान आंख की समस्या से जूझ रहे हैं, जिसके लिए अमेरिका में सर्जरी की जरूरत है. इन सब अफवाहों के बीच शाहरुख खान को सिद्धार्थ आनंद के जन्मदिन पर एकदम अलग अंदाज में एंट्री लेते हुए देखा गया. 

शाहरुख खान की ये कैसी एंट्री?

Shah Rukh Khan at Siddharth Anand's Birthday: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को हाल ही में मुंबई में निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के जन्मदिन के मौके पर एकदम अलग अंदाज में एंट्री करते हुए देखा गया. सिद्धार्थ आनंद के जन्मदिन का जश्न बुधवार आधी रात के आसपास बीकेसी के एक रेस्टोरेंट में हुआ, जहां शाहरुख खान को अपनी रोल्स रॉयस में आते देखा गया.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ एंट्री ली. उन्होंने पैप्स से बचने के लिए किचन से पार्टी में एंट्री ली. सीधे रास्ते ना जाकर शाहरुख खान का किचन से एंट्री लेने का स्टाइल अब सुर्खियों में छा चुका है. 

कैजुअल लुक में पहुंचे शाहरुख खान
शाहरुख खान ने सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) की बर्थडे पार्टी के लिए कैजुअल लुक अपनाया था, जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे थे. शाहरुख खान ने ब्लैक टी-शर्ट, डार्क ब्लू जैकेट और ब्लू जीन्स पहनी हुई थी. काफी रात होने के बावजूद शाहरुख ने डार्क सनग्लासेस लगाए हुए थे. शाहरुख खान ने अपने बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ था. इंतजार कर रहे फोटोग्राफरों को पोज दिए बिना ही शाहरुख खान ने बेहद शांत अंदाज में एंट्री ली. ऐसे में उनकी आंख की सर्जरी की अफवाहों को लेकर और भी अटकलें लगने लगी हैं.

आंखों की सर्जरी को लेकर चल रही मीडिया रिपोर्ट्स
हाल ही में कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि शाहरुख खान आंख की समस्या से जूझ रहे हैं, जिसके लिए मुंबई के एक अस्पताल में ट्रीटमेंट प्लान ठीक नहीं होने के बाद उन्हें अमेरिका में सर्जरी की करवानी पड़ सकती है. हालांकि, इन दावों को लेकर शाहरुख खान या उनकी टीम की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया गया है. 

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने खरीदी लक्जरी स्पोर्ट्स कार, करोड़ों में कीमत; VIDEO

फराह खान की मां के निधन पर सांत्वना देने पहुंचे थे शाहरुख खान
करीबी दोस्त फराह खान की मां मेनका ईरानी के निधन पर नजर आने के बाद अब शाहरुख खान को सिद्धार्थ आनंद की पार्टी में देखा गया. मेनका ईरानी का 27 जुलाई को निधन हो गया. इस दौरान शाहरुख काफी परेशान दिख रहे थे. उन्हें अपनी पत्नी गौरी खान के साथ फराह के घर जाते हुए देखा गया था. शाहरुख और फराह के बीच पुरानी दोस्ती है, जो 1994 में 'कभी हां कभी ना' के निर्माण के दौरान शुरू हुई थी.

Millind Gaba का शराब के नशे में टी-सीरीज के ऑफिस पर हंगामा, हाथापाई पर भी उतरे; Video वायरल

वर्कफ्रंट पर शाहरुख खान
वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान के लिए साल 2023 बेहद शानदार रहा है. इस साल शाहरुख खान की तीन फिल्में- पठान, जवान और डंकी रिलीज हुई थीं. तीनों की फिल्मों ने शानदार कमाई कर कई रिकॉर्ड तोड़ डाले थे. अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो शाहरुख खान सुजॉय घोष की 'किंग' में नजर आएंगे. इस फिल्म में सुहाना खान और अभिषेक बच्चन के होने की भी खबरें हैं. हालांकि, फिल्म को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ.

Trending news