Pathaan New Look: 250 करोड़ की Pathaan से वायरल हुआ शाहरुख का नया लुक, ऐसा होगा सुपरस्टार का किरदार
Advertisement
trendingNow11472839

Pathaan New Look: 250 करोड़ की Pathaan से वायरल हुआ शाहरुख का नया लुक, ऐसा होगा सुपरस्टार का किरदार

SRK New Look: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी नई फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर सुर्खियों में हैं जो अगले साल जनवरी में रिलीज के लिए तैयार है. अब फिल्म से उनका नया लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं, हाल ही में फिल्म के डायरेक्टटर सिद्धार्थ आनंद ने 'पठान' से शाहरुख के रोल के बारे में भी बात की. 

 

srk

Pathaan New Look: किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान (Shah rukh Khan) पिछले काफी समय से अपनी फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर सुर्खियां बंटोर रहे हैं. फैंस भी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का नया लुक सामने आया है जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में शाहरुख एक स्पाई का किरदार निभा रहे हैं.

ऐसा होगा शाहरुख का किरदार

हाल ही में 'पठान' (Pathaan) के डायरेक्टटर सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने फिल्म में शाहरुख के किरदार के बारे में बात करते हुए बताया कि इसमें सुपरस्टार का लुक बहुत ही कूल है जिस पहले ही लोग पसंद कर चुके हैं. पठान में शाहरुख  एक जासूस का किरदार निभा रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि हमारे लिए पठान में शाहरुख खान का लुक एक बड़ी चुनौती था क्योंकि कैरेकिटर को पकड़ना था जो उनके हेयर स्टाइल और लुक के साथ शाहरुख को कूल लुक भी दे. हम उन्हें ऐसा लुक देना चाहते थे जो एक ही वक्त पर हॉट और कूल दोनों दिखे. 

पठान में दिखेगा जबरदस्त एक्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' (Pathaan) इंडिया की अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होने जा रही है. सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म को यशराज फिल्म्स के बैनर में बनाया जा रहा है. फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. किंग खान की इस मचअवेटिड फिल्म को दर्शक अगले साल 25 जनवरी से अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकेंगे. शाहरुख के जन्मदिन के मौके पर फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिस लोगों ने काफी पसंद किया. 'पठान' (Pathaan) के अलावा शाहरुख 'जवान' (Jawan) और 'डंकी' (Dunky) जैसी बड़ी फिल्मों में भी दिखाई देंगे. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news