शाहरुख खान को तैयार होने में लगते हैं पूरे 5 घंटे, पत्नी गौरी खान ने खोली पोल!

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) आज भी बॉलीवुड के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कपल में शुमार हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि किसी इवेंट में जाने से पहले शाहरुख को पूरे पांच घंटे रेडी होने के लिए लगते हैं. 

शाहरुख खान को तैयार होने में लगते हैं पूरे 5 घंटे, पत्नी गौरी खान ने खोली पोल!

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'किंग' माने जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) जिस भी इवेंट में पहुंचते हैं वहां सारे कैमरे इन दोनों पर ही टिक जाते हैं. ये दोनों आज भी बॉलीवुड के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कपल में शुमार हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि किसी इवेंट में जाने से पहले शाहरुख को पूरे 5 घंटे रेडी होने के लिए लगते हैं. 

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कहीं जाने के लिए तैयार होने में पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) से भी कहीं ज्यादा समय लगाते हैं. यह बात खुद गौरी ने कही. यह जिक्र करते हुए गौरी ने बताया कि शाहरुख का एक बड़ा कमरा सिर्फ वार्डरोब से भरा हुआ है, गौरी ने कहा, "मैं पांच मिनट लेती हूं और वह (SRK) पांच घंटे लेते हैं."

Shahrukh Khan With Gauri

इसके जवाब में शाहरुख ने कहा, "मैं हर बार वही कपड़े पहनता हूं. मैं ब्लैक सूट पहनता हूं, इसलिए हर बार अलग-अलग तरह का ब्लैक सूट पहनना पड़ता है."

गौरी ने शाहरुख को लेकर यह खुलासा एक समाचार चैनल के साथ एक साक्षात्कार के दौरान किया. दोनों ही स्टार जोड़ी वोग एक्स नयका फैशन पावर लिस्ट इवेंट में थे, जहां उन्हें मोस्ट स्टाइलिश कपल ऑफ द ईयर का अवार्ड दिया गया.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें